Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रेमो डिसूजा ने नोरा फतेही से थैंक यू स्पीच के बीच में छीना अवार्ड, देखिए वीडियो

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें रेमो डिसूजा उनके हाथ से थैंक यू स्पीच के दौरान अवार्ड छीन लेते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2020 17:07 IST
nora fatehi and remo d souza- India TV Hindi
नोरा फतेही और रेमो डिसूजा

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने पोस्ट से फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं।नोरा ने हाल ही में एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह फिल्मफेयर अवार्ड पकड़कर थैंक यू स्पीच दे रही हैं और रेमो डिसूजा आकर उसे छीन लेते हैं।

नोरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- वॉओ... मैं एक पल के लिए कोशिश कर रही थी। वीडियो में नोरा फिल्मफेयर अवार्ड हाथ में पकड़कर कहती हैं मैं इस पल का इंतजार अपनी जिंदगी में कर रही थी। बाटला हाउस और स्ट्रीट डांसर 3D में अपनी परफार्मेंस के लिए मैं यह अवार्ड डिसर्व करती हूं। मैं अपनी मां, इंडिया, मोरोक्को, फैन्स और ऑडियन्स को शुक्रिया कहना चाहती हूं। इतने में रेमो डिसूजा बीच में आ जाते हैं और कहते हैं एक्सक्यूज मी ये मेरा अवार्ड है।

वीडियो में इसके बाद रेमो और नोरा अवार्ड एक-दूसरे से छीनते नजर आते हैं। वह नोरा से अवार्ड छीन लेते हैं और चले जाते हैं। नोरा वहीं बैठकर रोने का नाटक करती हैं। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति उनसे पूछता है क्या ये अवार्ड उनका था? वह कहती हैं नो कैमरा प्लीज। उसके बाद वहां से चली जाती हैं।

नोरा फतेही, दिलबर, कमरिया, ओ साकी साकी जैसे कई हिट डांस नंबर अपनी झोली में डाल चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही आखिरी बार रेमो डिसूजा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नजर आई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement