Saturday, April 27, 2024
Advertisement

‘रेस 3’ को लेकर रेमो डिसूजा ने दिया बड़ा बयान, बोले- सलमान के सामने सैफ को भूल जाएंगे दर्शक

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर इन दिनों सितारे जोर-शोर से इसका प्रमोशन कर रहे हैं। ‘रेस’ सीरीज की तीसरी कड़ी के साथ इस बार सुपरस्टार सलमान खान जुड़ गए। हालांकि पिछली दोनों फिल्मों में सैफ अली खान को बेहतरीन अभिनय करते हुए देखा है। लेकिन वहीं दूसरी ओर रेमो का कहना है कि 'रेस 3' से पहले की दो फिल्मों में सैफ ने अच्छा काम किया है लेकिन इस बार दर्शकों को सलमान का तड़का देखने को मिलेगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 08, 2018 12:00 IST
Saif Salman- India TV Hindi
Saif Salman

नई दिल्ली: डांस कोरियोग्राफर और फिल्मकार रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर इन दिनों सितारे जोर-शोर से इसका प्रमोशन कर रहे हैं। ‘रेस’ सीरीज की तीसरी कड़ी के साथ इस बार सुपरस्टार सलमान खान जुड़ गए। हालांकि पिछली दोनों फिल्मों में सैफ अली खान को बेहतरीन अभिनय करते हुए देखा है। लेकिन वहीं दूसरी ओर रेमो का कहना है कि 'रेस 3' से पहले की दो फिल्मों में सैफ ने अच्छा काम किया है लेकिन इस बार दर्शकों को सलमान का तड़का देखने को मिलेगा और मैं पक्के तौर पर कह सकता हूं कि सलमान के स्टंट के सामने लोग सैफ को भूल जाएंगे। रेमो ने कहा, सैफ और सलमान बहुत अलग-अलग शख्सियतें हैं इसलिए दोनों कलाकारों की तुलना करना ठीक नहीं होगा। दोनों की अलग तरह की फैन फॉलोइंग है।

रेमो ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया, "रेस 3 पहली दोनों फिल्मों से काफी अलग है, इस बार सलमान ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। फिल्म में डांस और एक्शन का मिला जुला तड़का देखने को मिलेगा, कुल मिलाकर यह मसालेदार फिल्म है।" फिल्म से जुड़े चुनौतियों के बारे में पूछने पर रेमो कहते हैं कि "फिल्म की मेकिंग के दौरान जरूर कुछ चुनौतियां आई थीं, लेकिन बाकी सब स्मूद ही रहा। फिल्म के एक्शन सीन काफी बड़े हैं लेकिन फिल्माते वक्त काफी पसीना बहाया है।" पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों की रिलीज को लेकर अक्सर होती राजनीति के सवाल पर रेमो कहते हैं, "मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है। इस फिल्म में विवाद जैसा कुछ भी नहीं है। यह बहुत ही नीट एंड क्लीन फिल्म है।"

ऐसी खबरें हैं कि रेमो डिसूजा ने फिल्म के कई क्लाइमेक्स सीन शूट किए हैं। इस बारे में पूछने पर वह कहते हैं, "यह कोरी बकवास है, हमने ऐसा कुछ नहीं किया है। हमारा क्लाइमेक्स सीन एक ही है, जिसे लेकर हम 100 फीसदी आश्वस्त हैं।" रेमो, अनिल कपूर के पेशेवर रवैये के कायल हैं और उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं, "वह बहुत मेहनत करते हैं और उनसे इस दौरान बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। ताज्जुब होता है, करियर के इस पड़ाव पर आकर भी वह बड़ी संजीदगी से काम करते हैं।" रेमो का कहना है कि वह सलमान के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं, जो पूरी तरह से डांस पर आधारित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement