1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती के कर्नल अंकल का कोरोना संक्रमण से हुआ निधन, अभिनेत्री ने बताया 'रियल लाइफ हीरो'

रिया चक्रवर्ती के कर्नल अंकल का कोरोना संक्रमण से हुआ निधन, अभिनेत्री ने बताया 'रियल लाइफ हीरो'

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने 'अंकल' कर्नल एस सुरेश कुमार वीएसएम के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उनका 1 मई को कोविड-19 की जटिलताओं के कारण निधन हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2021 23:54 IST
Rhea Chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA CHAKRABORTY Rhea Chakraborty

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने 'अंकल' कर्नल एस सुरेश कुमार वीएसएम के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उनका 1 मई को कोविड-19 की जटिलताओं के कारण निधन हो गया। वह 52 साल के थे। 'जलेबी' की अभिनेत्री ने अधिक विवरण साझा सेवानिवृत्त सेना अधिकारी के बारे में उन्होंने खुलासा किया कि कर्नल सुरेश एक प्रसिद्ध आर्थोपेडिक सर्जन थे, जिन्होंने कई वर्षों तक देश की सेवा की।

अभिनेत्री ने उन्हें 'रियल लाइफ का हीरो' कहा। उन्होंने कहा कि उनकी विरासत हमेशा बनी रहेगी। 

रिया ने लिखा,  "कर्नल एस सुरेश कुमार वीएसएम (सेवानिवृत्त) 10.11.1968- 1.5.2021 एक प्रसिद्ध आर्थोपेडिक सर्जन, एक डेकोरेटेड ऑफिसर, एक प्यार करने वाला पिता और एक अद्भुत इंसान। कोविड आपको आपको हमसे छीन ले गया। लेकिन आपकी विरासत जारी है। सुरेश अंकल, आप रियल लाइफ के हीरो हैं! मैं आपको प्रणाम करती हूं सर। आपकी आत्मा को। मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि कृपया घर पर रहें और सुरक्षित रहें, कोविड को अच्छा या बुरा नहीं देख है।"

रिया के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने 20 साल तक सेना में डॉक्टर के रूप में काम किया। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा कि उनके पिता और दिवंगत कर्नल सुरेश के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते थे। 

चक्रवर्ती ने अपने फैंस से कोविड​​-19 के खिलाफ एहतियात के तौर पर घर में रहने का आग्रह किया। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाने के बाद रिया चक्रवर्ती पिछले साल से सुर्खियों में रहीं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है, ने अभिनेता के निधन से जुड़े एक मामले में रिया और उसके भाई को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया था।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने अक्टूबर 2020 में 'मेरे डैड की मारुति' की अभिनेत्री को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी। एक महीने के करीब सलाखों के पीछे रहने के बाद वह बाइकुला जेल से बाहर आई। उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को दिसंबर 2020 में जमानत मिली थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रिया अगली बार फिल्म 'चेहरे' में दिखाई देंगी। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फ़िल्म को अप्रैल 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर होना था मगर निर्माताओं ने कोविड-19 संकट के कारण रिलीज़ को स्थगित कर दिया।

यहां पढ़ें

शिल्पा शेट्टी के पति, बेटा-बेटी, सास-ससुर और स्टाफ को हुआ कोरोना

'तमस' सीरियल के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले संगीतकार वनराज भाटिया ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

Click Mania
bigg boss 15