Monday, April 29, 2024
Advertisement

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, एक्टर को गलत दवाइयां देने का आरोप

रिया चक्रवर्ती ने अपनी शिकायत में कहा है कि प्रियंका ने बिना प्रिसक्रिप्शन के सुशांत को दवाईयां लेने को कहा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2020 18:21 IST
Rhea Chakraborty files complaint against Sushant sister Priyanka singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

 

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर सुशांत की बहन प्रियंका सिंह सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सोमवार को इस खबर की पुष्टि की।

मानशिंदे ने कहा, "रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत सुशांत को एक ओपीडी मरीज के रूप में दिखाने वाला फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।"

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन भी एनसीबी की पूछताछ जारी

बयान में आगे कहा गया, "जिस दिन ड्रग की पर्ची लिखी गई, उस दिन यानी 8 जून 2020 को वह मुंबई में थे, जो एनडीपीएस अधिनियम की अनुसूची 36 और 37 में साइकोट्रॉपिक पदार्थ और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के अनुसार सूचीबद्ध है, जो कि जो एनडीपीएस अधिनियम में सूचीबद्ध किसी भी नार्कोटिक या साइकोट्रोपिक पदार्थ को निर्धारित करने पर रोक लगाता है। यह टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के 3.7.1.4 के तहत एक अपराध है।"

बता दें कि रिया चक्रवर्ती अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में ड्रग्स एंगल मामले की जांच के सिलसिले में लगातार दूसरे दिन सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं। रविवार को, वह पहली बार एनसीबी के सामने पेश हुईं थी और छह घंटे तक पूछताछ हुई, उनकी गिरफ्तारी के भी कयास लगाए जा रहे थे।

रिया से एनसीबी की कम से कम दो टीमों ने पूछताछ की थी। इससे पहले शनिवार को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

रिया से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल पर पूछताछ हुई। एनसीबी ने इस एंगल को खंगालने के लिए अपनी जांच जारी रखी है। दूसरी तरफ सीबीआई भी जांच में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में सुशांत की बहन मीतू सिंह, श्रुति मोदी, नीरज और जया साहा सहित कई लोगों से पूछताछ हो रही है।

सीबीआई अभिनेता की बहन मीतू सिंह को लेकर बांद्रा पश्चिम में स्थित मोंट ब्लैंक बिल्डिंग में गए, जहां सुशांत 14 जून को मृत पाए गए थे। मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में सीबीआई और फॉरेंसिक टीम दो घंटे से अधिक समय तक मौजूद रही और फिर डीआरडीओ गेस्ट हाउस में लौट गई, जहां टीम 20 अगस्त से दिल्ली से आने के बाद से ठहरी हुई है।

यह चौथी बार है जब सीबीआई की टीम ने फ्लैट का दौरा किया है। टीम ने एक बार पहले भी क्राइम सीन को रिक्रिएट किया है। इससे पहले, सीबीआई टीम ने दो बार कूपर अस्पताल का दौरा किया, और उन डॉक्टरों से मुलाकात की, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था। एजेंसी ने वाटरस्टोन रिसॉर्ट का भी दौरा किया, जहां सुशांत दो महीने तक रहे थे।

आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement