Friday, April 19, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर लंबे समय से दूर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पोस्ट, महिला दिवस पर दिया स्ट्रॉन्ग मैसेज

रिया चक्रवर्ती लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर थीं। उन्होंने आखिरी पोस्ट अगस्त 2020 में किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 08, 2021 11:13 IST
rhea chakraborty instagram post on women's day 2021 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RHEA_CHAKRABORTY सोशल मीडिया पर लंबे समय से दूर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पोस्ट

8 मार्च को पूरी दुनिया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मना रही है। इस खास मौके पर बॉलीवुड हस्तियां भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को महिला दिवस की शुभकामनाएं दे रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया से लंबे समय से दूर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी अपनी जिंदगी की खास महिला को वुमेंस डे की शुभकामनाएं दी हैं। ये महिला और कोई नहीं, बल्कि उनकी मां हैं। 

रिया चक्रवर्ती ने अपनी मां का हाथ थामे हुए एक फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "हमें महिला दिवस मुबारक हो। मां और मैं.. एक साथ हमेशा.. मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा भाग्य.. मेरी मां।" 

रिया चक्रवर्ती लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर थीं। उन्होंने आखिरी पोस्ट अगस्त 2020 में किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जो उनके घर का था। ये उस वक्त का वीडियो है, जब रिया से सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामलों में पूछताछ चल रही थी और उनके घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था। उन्होंने मुंबई पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। 

बता दें कि हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक सहित कम से कम 33 लोगों के खिलाफ करीब 12,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट मुंबई में विशेष एनडीपीएस कोर्ट के समक्ष दाखिल की गई। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से एक सूचना के बाद दो मामले दर्ज किए थे, जो (ईडी) पिछले साल 14 जून को सुशांत की मौत में वित्तीय पहलू की जांच कर रही थी।
 
एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि सुशांत की प्रेमिका रिया, शोविक, सुशांत के पूर्व प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, सुशांत के नौकर दीपेश सावंत, ड्रग पेडलर अनुज केशवानी, जिसके पास से सबसे पहले कॉमर्शियल मात्रा में ड्रग्स (एलएसडी शीट्स और मारिजुआना) बरामद किए गए थे, कॉलेज के दो छात्र, दो विदेशी नागरिक, जिसमें एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स, (अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई) और धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़े पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद को चार्जशीट में शामिल किया गया है।
 
पिछले साल अगस्त में, एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स एंगल से संबंधित दो मामले दर्ज किए थे जो सुशांत की मौत की जांच में सामने आए थे। एनसीबी ने एनसीबी ने पिछले साल सितंबर में कई अन्य व्यक्तियों के अलावा मामले के संबंध में रिया और शोविक को गिरफ्तार किया था। वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।
 
गौरतलब है कि 14 जून, 2020 को, 34 वर्षीय अभिनेता को बांद्रा के एक पॉश सोसाइटी में अपने किराए के डुप्लेक्स फ्लैट में लटका पाया गया था, जिससे बॉलीवुड और राजनीतिक हलकों में बड़े पैमाने पर हंगामा हुआ। एनसीबी ने इस मामले के सिलसिले में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश सहित कई हस्तियों से पूछताछ भी की थी।
 
(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement