Thursday, April 18, 2024
Advertisement

घर के कामों के चलते स्क्रिप्ट नहीं पढ़ पा रही हैं ऋचा चड्ढा, खाना पकाते समय जला दी लकड़ी की कलछी

21 दिनों के लॉकडाउन में तमाम सेलेब्रिटीज तमाम तरह की चीजों का आनंद ले रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2020 7:34 IST
richa chadda cooking- India TV Hindi
खाना पकाते समय ऋचा चड्ढा से जल गई कलछी

मुंबई: कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। ऐसे में ज्यादातर बॉलीवुड हस्तियां घर पर ही मौजूद हैं। सेलेब्स घर के काम कर रहे हैं। इनमें एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी शामिल हैं। वो सेल्फ आइसोलेशन के दौरान खाना बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उन्होंने खाने के साथ-साथ लकड़ी की कलछी भी जला दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

ऋचा ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में जलती हुई एक लकड़ी की कलछी की तस्वीर को साझा कर बताया कि खाना बनाने के मामले में वह कितनी बुरी हैं। उन्होंने लिखा कि उन्हें खाना बनाना बिल्कुल पसंद नहीं है।

ऋचा ने लिखा, "मैंने सिर्फ खाना ही नहीं बल्कि कलछी को भी जला दिया।" ऋचा ने यह भी बताया कि वह अभी स्क्रिप्ट्स नहीं पढ़ पा रही हैं क्योंकि वह घर के कामों में व्यस्त हैं।

richa chadha

ऋचा चड्ढा ने खाना पकाते समय जलाई लकड़ी की कलछी

ऋचा की निजी जिंदगी की बात करें, तो वह और उनके बॉयफ्रेंड अली फजल इस साल अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते उन्होंने अपनी शादी को साल के आखिर तक के लिए टाल दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement