1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋचा चड्ढा ने बताया, इस तरह करती हैं अपनी फिल्मों का चयन

ऋचा चड्ढा ने बताया, इस तरह करती हैं अपनी फिल्मों का चयन

ऋचा चड्ढा अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। अपनी फिल्मों को लेकर ऋचा का कहना है कि वह फिल्म की कहानी की योग्यता के आधार पर ही किसी फिल्म के लिए हामी भरती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2018 8:32 IST
Richa- India TV Hindi
Richa

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। अपनी फिल्मों को लेकर ऋचा का कहना है कि वह फिल्म की कहानी की योग्यता के आधार पर ही किसी फिल्म के लिए हामी भरती हैं। 'ओए लक्की! लक्की ओए!', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'मसान' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं ऋचा की 'जिया और जिया' को छोड़कर ज्यादातर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही हैं।

असमान्य फिल्मों के चयन को लेकर पूछे गए सवाल पर ऋचा ने कहा, "मैं फिल्मों की क्षमता के आधार पर ही उनका चयन करती हूं, लेकिन हमें समझना पड़ता है कि कभी-कभी कागज पर कहानी जैसी दिखती है, पर्दे पर आने के बाद वह वैसी नहीं दिखती।"

उन्होंने कहा, "कुछ कहानियां निर्माण की प्रक्रिया में खो जाती हैं। मेरी फिल्म 'जिया और जिया' के साथ भी यही समस्या रही। हालांकि एक अभिनेत्री के रूप में, मैं समझती हूं कि यह फिल्म गलत निर्देशन की ओर जा रही है, लेकिन मैं इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती।" हालांकि, वह काफी उत्साहित हैं, क्योंकि उनकी दो फिल्में - 'दास देव' और '3 स्टोरीज' रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनसे उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X