Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर इस दिन आएंगे भारत वापिस, कहा- अब बेहतर महसूस कर रहा हूं

ऋषि कपूर ने बताया है कि वह किस दिन भारत वापिस आने वाले हैं। वह कैंसर का इलाज करवाने के लिए यूएस गए हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 15, 2019 9:44 IST
Rishi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rishi Kapoor

ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) बीते 8 महीनों से अपना इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क गए हुए हैं। भारत से जाने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को ट्वीट करके जानकारी दी थी वह अपना इलाज करवाने के लिए यूएस जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह किस बीमारी का इलाज करवाने के लिए जा रहे हैं। ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाने के लिए यूएस गए थे। अब ऋषि कपूर भारत वापिस आने वाले हैं।

ऋषि कपूर ने खुद बताया है कि वह अपने 67वें जन्मदिन के समय तक भारत लौट आएंगे। मुंबई मिरर से हुए बात के दौरान ऋषि कपूर ने बताया, वह इस समय बेहतर महसूस कर रहे हैं और ऑब्सरवेशन में हैं। उन्होंने बताया, भारत आने से पहले उन्हें पूरी तरह ठीक होना बेहद जरुरी है। लेकिन हां वह इस साल अगस्त के आखिरी तक वापिस आ जाएंगे। 

इन दिनों ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी और उनकी बेटी समायरा उनके साथ समय बिताने के लिए न्यूयॉर्क गए हुए हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ रिद्धिमा और समायरा मस्ती करते नजर आए।

ऋषि कपूर ने कहा- मैं अगस्त के आखिरी तक आने की कोशिश कर रहा हूं। बाकि डॉक्टर्स पर निर्भर करता है कि मैं कब वापिस आउंगा। यह एक अच्छी खबर है कि ऋषि कपूर 4 सितंबर को अपने 67वें जन्मदिन से पहले भारत आ जाएंगे। एक सूत्र के मुताबिक ऋषि कपूर रोजाना हॉस्पिटल जाते हैं और अब कैंसर-फ्री हो चुके हैं।

 ऋषि कपूर अपनी तबीयत को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। शाहरुख खान, आमिर खान, अनुपम खेर से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क गए थे। नीतू कपूर सभी के ऋषि कपूर से मिलने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद शेयर की किसी का हाथ पकड़े हुए सेल्फी

करीना कपूर खान और तैमूर अली खान के साथ लंदन में करिश्मा कपूर कर रही हैं मस्ती, शेयर की फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement