Friday, March 29, 2024
Advertisement

रितेश देशमुख पूल के किनारे कर रहे थे डांस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि...

इन दिनों इंटरनेट पर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें ये कपल अपने दोस्तों के साथ पूल के किनारे डांस करते नजर आ रहा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 01, 2021 14:17 IST
Riteish Deshmukh and Genelia Deshmukh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@RITEISHD Riteish Deshmukh and Genelia Deshmukh

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख अपने फनी वीडियो के लिए खास तौर पर जाने जाते हैं। रितेश कॉमेडी करने में सबसे आगे हैं और वह कॉमेडी करके सभी का दिल जीत लेते हैं। रितेश भी उन सितारों में से हैं जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं। अभिनेता रितेश की ज्यादातर पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है, क्योंकि यह देखा जाता है कि वह हर नए मौके पर फैंस के बीच वीडियो शेयर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब इस बीच, एक नया वीडियो भी सामने आया है जिसमें अभिनेता अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा और दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह सभी के साथ एक मजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

फिलहाल उनका यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड के सुपरहिट गाने, 'पैसा ये पैसा' पर अपने दोस्तों और पत्नी के साथ स्विमिंग पूल के किनारे झूमते हुए नजर आ रहे हैं। खुशी में झूम रहे रितेश देशमुख दोस्तों के साथ डांस कर रहे होते हैं तभी अचानक उसकी दोस्त के पैर फिसल जाता हैं और वह पूल में गिर जाती हैं और फिर दोस्त को बचाने के चक्कर में अभिनेता भी पूल में गिर जाते हैं। उनकी ये एक्टिविटी कॉमेडी से भरी हुई थी। एक के बाद एक पूल में गिरता देख सभी उन पर हंसने लगते हैं।

इंटरनेट पर वायरल रितेश का यह मजेदार वीडियो सभी को अच्छा लग रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर अब तक 3।20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में जेनेलिया और रितेश बहुत ही सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा है।

यहां पढ़ें

अमिताभ बच्चन की हुई मोतियाबिंद की सर्जरी, ऑपरेशन के बाद बिग बी ने फैंस के लिए किया ये ट्वीट

किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद, अभिनव शुक्ला के लिए कही ये बात

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने ट्रोल्ज़ को दिया करारा जवाब, एजाज खान संग रिश्ते पर उठाए थे सवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement