Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कोरोना वॉरियर्स को सुविधा देने के लिए रोहित शेट्टी ने आठ होटलो में की व्यवस्था, मुंबई पुलिस बोली -थैंक्यू

कोरोना वायरस से लड़ने में आगे खड़े पुलिसवालों की मदद के लिए रोहित शेट्टी आगे आए हैं। उन्होंने कोरोना वारियर्स के लिए आठ होटलों में व्यवस्था कराई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2020 17:46 IST
rohit shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रोहित शेट्टी

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। लॉकडाउन में लोग सुरक्षित रहे इसके लिए हेल्थ वर्कर्स, पुलिस वाले अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात काम कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी  पुलिसवालों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने आठ होटलों में ऑन ड्यूटी पुलिसवालों के खाने, आराम करने की व्यवस्था कराई है। रोहित शेट्टी के इस कदम के लिए मुंबई पुलिस ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी को शुक्रिया कहते हुए ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट किया- रोहित शेट्टी ने मुंबई में ऑन ड्यूटी कोरोना वॉरियर्स के आराम, नहाने और नाश्ते और डिनर की व्यवस्था की है। हम उन्हे कोरोना वायरस से लड़ने में मदद के लिए शुक्रिया कहना चाहते हैं।

https://twitter.com/MumbaiPolice/status/1252541522228232192

आपको बता दें रोहित शेट्टी लॉकडाउन से प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए पहले 51 लाख डोनेट कर चुके हैं।

रोहित शेट्टी से पहले सोनू सूद ने डॉक्टर्स, पुलिस, नर्स और हेल्थ वर्कर्स की मदद के लिए अपना होटल दिया है। शाहरुख खान ने भी अपना चार मंजिला ऑफिस कोरोना वायरस के मरीजों के इलाज के लिए दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement