Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्या 'गो गोवा गॉन 2' का हिस्सा होंगे सैफ अली खान? अभिनेता ने खुद दिया जवाब

जॉम्बी विषय पर बनी 'गो गोवा गॉन' साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस कॉमेडी मूवी को सैफ ने दिनेश विजान और सुनील लुल्ला की इरोज इंटरनेशनल के साथ मिलकर बनाया था।

PTI Written by: PTI
Updated on: September 13, 2021 15:15 IST
saif ali khan not part of go goa gone 2 says I have sold all rights of film - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE: EROS NOW MUSIC क्या 'गो गोवा गॉन 2' का हिस्सा होंगे सैफ अली खान?

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि अब वह ‘‘गो गोवा गॉन’’ सीरीज की अगली किसी फिल्म से निर्माता के रूप में नहीं जुड़े हैं। जॉम्बी विषय पर 2013 में आयी हास्य फिल्म में अभिनय करने वाले सैफ ने दिनेश विजान और सुनील लुल्ला की इरोज इंटरनेशनल के साथ इस फिल्म का निर्माण किया था। फिल्म में उन्होंने रूस के जॉम्बी शिकारी बोरिस का किरदार निभाया था। 

इस फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर सैफ अली खान ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘मुझे ‘गो गोवा गॉन 2’ के बारे में नहीं मालूम। मेरा अब इससे कोई वास्ता नहीं है। मैंने सभी अधिकार बेच दिए हैं।’’ पिछले साल एक साक्षात्कार में विजान ने बताया था कि ‘‘गो गोवा गॉन 2’’ की कहानी एलियंस (दूसरे ग्रह के प्राणियों) के इर्द गिर्द होगी। 

सैफ अली खान ने करिश्मा कपूर को दिया खास तोहफा, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं -"थैंक्यू सैफू"

सैफ अली खान अब 2019 में आयी तमिल ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘‘विक्रम वेधा’’ के रीमेक में दिखायी देंगे, जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ काम करेंगे। अभिनेता ने कहा, ‘‘मैंने ‘विक्रम वेधा’ देखी है और मैं इस नयी फिल्म के लिए ऋतिक के साथ शूटिंग करने को लेकर उत्साहित हूं।’’

इस फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होने की संभावना है। सैफ अली खान एक और फिल्म ‘‘आदिपुरुष’’ पर भी काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू हुई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement