Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर पहली बार बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर सैफ ने पहली बात की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2019 7:16 IST
Saif ali khan and Taimur ali khan- India TV Hindi
Saif ali khan and Taimur ali khan

सैफ अली खान(Saif Ali khan) और करीना कपूर खान(Kareena kapoor Khan) का बेटा तैमूर अली खान(Taimur Ali khan) अपने माता-पिता से ज्यादा सुर्खियों में रहता है। पैपराजी की तैमूर अली खान को बहुत अटेंशन मिलती है। तैमूर अली खान की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सैफ अली खान ने पहली बार अपने बेटे तैमूर अली खान के डेब्यू के बारे में बात की है।

सैफ अली खान हाल ही में अरबाज खान के चैट शो में गए थे। जहां उन्होंने कई चीजों के बारे में बात की। इन्हीं के बीच सैफ ने तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की। सैफ ने कहा- ना मैं चाहता हूं और ना ही शायद तैमूर चाहतें हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करें।

सैफ ने कहा- सब यही सोचते हैं कि स्टार किड्स बॉलीवुड में ही अपना करिया बनाते हैं। हां यह सही है काफी स्टार किड्स अपना करियर बॉलीवुड में ही बनाते हैं। लेकिन तैमूर को लेकर मैं थोड़ा चिंतित महसूस करता हूं। मुझे लगता है बच्चों के पास एक्टिंग के अलावा डॉक्टर और वकील का ऑप्शन भी होना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' में अजय देवगन के साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ उनकी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का टीज़र लॉन्च हो गया है।

Also Read:

अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर के साथ शेयर की फोटो, पुरानी यादें की ताजा

प्रियंका चोपड़ा 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी बनीं, फैंस को इस तरह कहा शुक्रिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement