Friday, May 17, 2024
Advertisement

Bollywood: ईद पर सलमान vs शाहरुख तो दीपावली पर अजय की ‘शिवाय’ से होगी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की भिड़ंत

ईद पर यूं तो सलमान खान अपनी फिल्मों की रिलीज करते रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर धांसू सफलता भी मिलती रही है। साल 2016 में सलमान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज हो रही है।

Rajesh Yadav
Updated on: December 31, 2015 13:11 IST
sultan and raees- India TV Hindi
sultan and raees

नई दिल्ली: ईद पर यूं तो सलमान खान अपनी फिल्‍मों की रिलीज करते रहे हैं और बॉक्‍स ऑफिस पर धांसू सफलता भी मिलती रही है। साल 2016 में सलमान की फिल्‍म 'सुल्‍तान' रिलीज हो रही है लेकिन इस बार उनको जबरदस्‍त टक्‍कर देते हुए शाहरुख खान अपनी फिल्‍म 'रईस' को रिलीज कर रहे हैं। इस तरह से बॉलीवुड के इन दो बड़े स्‍टार की टक्‍कर के साथ ही बॉक्‍स ऑफिस पर घमासान मचना तय है। अब तो यह देखने वाली बात होगी की कमाई के लिहाज से कौन किस पर भारी पड़ता है।

इसे भी पढ़े:- दबंग ‘खान’ अब ‘मार्केट’ के नाम पर मुश्किलों में घिरे

हालांकि अंत समय पर यह टक्‍कर एक सप्‍ताह आगे पीछे भी हो सकती है,लेकिन ऐसा होने की संभावना कम है क्‍योंकि इस साल हर शुक्रवार एक न एक एक बड़ी फिल्‍म है। इसके साथ ही जैम्‍स कैमरान की बहुचर्चित फिल्‍म भी जुलाई माह में रिलीज हो रही है। बाहुबली 2 और रोबोट 2 भी इसी साल रिलीज होनी है हालांकि अभी उनकी तारीख तय नहीं,ये दोनो ऐसी फिल्‍में हैं जो किसी भी फिल्‍म का खेल बिगाड़ सकती है।

दिवाली पर अजय देवगन की 'शिवाए' और ‘ऐ दिल है मुश्किल' की होगी टक्‍कर

दिवाली पर इस बार शाहरुख खान अपनी कोई फिल्‍म रिलीज नहीं कर रहे हैं। लेकिन शाहरुख के दोस्‍त करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा और रणबीर कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। लेकिन इसी दिन अजय देवगन की 'शिवाय' रिलीज हो रही है जिसे साल की सबसे बड़ी फिल्‍मों में से एक माना जा रहा है। इस तरह से दीपावली पर बॉक्‍स ऑफिस पर सबसे बड़ा घमासान इस बार देखने को मिलेगा। यह जंग कुछ कुछ गदर : एक प्रेमकथा और लगान की टक्‍कर की यादा आपको दिला सकती है।

क्रिसमस : आमिर खान की दंगल को करण जौहर रणबीर कपूर की चुनौती

आमिर खान लंबे समय बाद एक बार फिर क्रिसमस पर अपनी नई फिल्‍म 'दंगल' के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर 2016 में धमाका करेंगे,लेकिन इसी दिन करण जौहर के निर्देशन में बनीं एक फिल्‍म अनाम फिल्‍म रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में रणबीर कपूर और आलिया हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें नीरजा और कंगना की टक्कर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement