Friday, March 29, 2024
Advertisement

Exclusive: सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं...

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: November 29, 2020 15:45 IST
Salman Khan manager Jordy Patel tested Corona positive - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @JORDY_PATEL सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल कोरोना वायरस से हुए संक्रमित 

इंडिया टीवी के सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पिछले दिनों जॉर्डी पटेल लगातार सलमान खान के साथ बिग बॉस 14 के सेट पर जाते रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस के सेट पर भी कुछ लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जो अभी होम क्वारंटीन में है और उन्हें किसी भी तरह के खास सिम्टम्स नहीं है। इससे पहले अभिनेता के निजी ड्राइवर सहित दो और स्टाफ मेंबर्स को कोरोना हो चुका है। 

इससे पहले सलमान खान और उनके परिवार ने कोविड टेस्ट भी कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सलमान के आइसोलेशन की खबर भी सामने आई थी, लेकिन वो रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' की शूटिंग कर रहे हैं। 

आइसोलेशन की खबरों के बीच सलमान खान कल करेंगे बिग बॉस की शूटिंग

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योग मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू की है। जिसके शूट से वक्त निकालकर वह बिग बॉस 14 की शूटिंग कर रहे हैं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement