Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आइसोलेशन की खबरों के बीच सलमान खान कल करेंगे बिग बॉस की शूटिंग

सलमान खान के स्टाफ और ड्राइवर को कोरोना होने के चलते एक्टर के सेल्फ आइसोलेशन होने की खबरें आ रही हैं। लेकिन दूसरी तरफ सलमान खान की टीम का कहना है कि एक्टर कल ही बिग बॉस 14 की शूटिंग करेंगे।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: November 19, 2020 17:05 IST
सलमान खान कल करेंगे बिग बॉस 14 की शूटिंग, टीम ने आइसोलेशन की खबर का किया खंडन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMANKHAN सलमान खान कल करेंगे बिग बॉस 14 की शूटिंग, टीम ने आइसोलेशन की खबर का किया खंडन

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के स्टाफ और ड्राइवर को कोरोना होने के चलते एक्टर के सेल्फ आइसोलेशन होने की खबरें आ रही हैं। लेकिन अब खबर आई है कि सलमान खानकल ही बिग बॉस 14 की शूटिंग करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान के ड्राइवर को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने की खबर है। हालांकि सलमान खान और उनकी फैमिली की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। 

इंडिया टीवी के सूत्रों के मुताबिक सलमान खान और उनके परिवार ने कल कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। अशोक भाी जो सलमान के पर्सनल ड्राइवर हैं और राजेश जो कभी-कभी उनके लिए ड्राइविंग करते हैं वो दोनों ही कोविड पॉजिटिव आए हैं।

अमिताभ बच्‍चन-अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'मेडे' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योग मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू की है। जिसके शूट से वक्त निकालकर वह बिग बॉस 14 की शूटिंग कर रहे हैं। 

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज, सामने आई डेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement