1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान ने किया खुलासा, पिता ने दी हुई है गर्लफ्रेंड को घर बुलाने की इजाज़त

सलमान खान ने किया खुलासा, पिता ने दी हुई है गर्लफ्रेंड को घर बुलाने की इजाज़त

सलमान खान अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। खासतौर पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर। हालांकि दबंग खान का कहना है कि महिला मित्र के मामले में उनके पिता सलीम खान ने उन्हें स्पष्ट निर्देश मिला हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 08, 2018 8:22 IST
Salman Khan Salim Khan- India TV
Salman Khan Salim Khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। खासतौर पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर। हालांकि दबंग खान का कहना है कि महिला मित्र के मामले में उनके पिता सलीम खान ने उन्हें स्पष्ट निर्देश मिला हुआ है। किसी गर्लफ्रेंड के साथ शहर में घूमने के बजाय मुझे उसे घर पर बुलाने को कहा गया है। 'दस का दम-दमदार वीकेंड' की शूटिंग के दौरान इसके मेजबान सलमान ने सेलिब्रिटी मेहमान से एक प्रश्न पूछा, "कितने प्रतिशत भारतीयों को सार्वजनिक स्थानों पर रोमांस करने के कारण पुलिस से डांट सुननी पड़ती है?" एक बयान के अनुसार, मेहमान के उत्तर देने से पहले सलमान ने कहा कि प्रेमी युगलों को सार्वजनिक स्थानों पर घूमते देखना बहुत दुखद है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते में रह चुके सलमान ने प्रेमी युगलों के बारे में कहा, "ये जोड़े असहाय हैं, क्योंकि ये लोग एक छोटे से घर में 8-10 लोगों के बीच रहते हैं। समाज के कारण ये युवा होटल में जा नहीं सकते। महिमा मित्र की जब बात आती है तो मेरे पिता ने साफ निर्देश दिए हैं। उन्होंने महिला मित्र के साथ शहरभर में घूमने के बजाय मुझे उसे घर पर बुलाने की मंजूरी दी है।"

उन्होंने कहा, "इसी तरह मेरी बहनों के लिए भी यही निर्देश हैं। उनकी जिंदगी में अगर कोई अच्छा लड़का है, उन्हें सबसे पहले अपने माता-पिता को बताना चाहिए और उनसे कुछ भी नहीं छिपाना चाहिए। उन्होंने हमें पसंदीदा व्यक्ति से शादी करने का अधिकार दिया है।" बता दें कि सलमान के दो भाई हैं सोहेल और अरबाज खान और दो बहनें अर्पिता और अलवीरा हैं। जो उनके साथ हर अच्छे-बुरे वक्त में ढाल बनकर खड़े रहते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13