Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

प्रीति के वेडिंग रिसेप्शन में लूलिया संग दिखे सलमान

प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ से शादी के बाद शुक्रवार 13 मई की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी। इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2016 13:56 IST
preity- India TV Hindi
preity

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ से शादी के बाद शुक्रवार 13 मई की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी। इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इसमें सलमान खान, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, अभिषेक बच्चन, शाहिर कपूर-मीरा राजपूत जैसे सितारे पहुंचे।  दूसरी तरफ प्रीति के वेंडिग रिसेप्शन की बात करें तो इसमें प्रीति जिंटा लाल रंग का गाउन पहने हुए नजर आईं। इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। प्रीति ने हाथों में रंग का चूड़ा पहने हुए दिख रही थीं। तो वहीं पति जीन ब्लैक सूट में दिखे।  प्रीति ने पति के साथ कई बेहतरीन पोज क्लिक करवाए। जीन और प्रीति एक दूसरे के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे थे।

इसे भी पढ़े:- Pic: क्या लूलिया कर रही हैं सलमान की मां को इंप्रेस?

इस वेटिंग पार्टी में प्रीति और जीन के अलावा सलमान खान ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वह इस पार्टी में अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वेंतूर के साथ पहुंचे थे। पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार सलमान खान, प्रीति के शादी की रिसेप्शन पार्टी में लूलिया के साथ अपनी शादी की घोषणा करने वाले थे, लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। लूलिया को कुछ दिन पहले ही सलमान और उनके परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। खबरों की मानें तो ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलमान और लूलिया इस साल के अंत तक शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।

प्रीति ने 29 फरवरी को लॉस एंजेलिस में जीन गुडइनफ से शादी की थी। इसकी शादी काफी निजी रखी गई थी। इसमें केवल परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल किए गए थे। इनकी शादी की भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की गई थी। प्रीति और जीन की मुलाकात कुछ साल पहले ही एक अमेरिकी ट्रिप को दौरान हुई थी। 2015 में हुए आईपीएल फिनाले में इन दोनों को साथ देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement