Friday, March 29, 2024
Advertisement

समीरा रेड्डी ने बेटी का रखा ये नाम, सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर कर किया ऐलान

समीरा रेड्डी ने अपनी बेटी का नाम सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बेटी के नाम का ऐलान समीरा ने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2019 19:07 IST
sameera reddy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM sameera reddy

'रेस' और 'नक्ष' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं समीरा रेड्डी(Sameera Reddy) ने कुछ दिनों पहले बेटी को जन्म दिया है। समीरा ने अपनी बेटी के नाम के बारे में सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है। समीरा रेड्डी ने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए बेटी के नाम के बारे में बताया है। समीरा ने बेटी का नाम नायरा रखा है।

समीरा रेड्डी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका बेटा हंस हाथ में एक बोर्ड पकड़ा हुआ है जिसपर नायरा लिखा हुआ है। फोटो शेयर करते हुए समीरा ने लिखा- वर्दे फैमिली में लिटिल लेडी का स्वागत है, बेबी गर्ल नायरा।

समीरा रेड्डी अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉंट करते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। नायरा के जन्म के बाद उन्होंने बेटे हंस और बेटी नायरा की फोटो शेयर की थी।

समीरा रेड्डी ने 12 जुलाई को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। इससे पहले उनका तीन साल का बेटा हंस वर्दे है। समीरा ने 2014 में अक्षय वर्दे से शादी की थी। शादी के बाद 2015 में समीरा ने बेटे को जन्म दिया।

Also Read:

इस साल के आखिर में सुष्मिता सेन करेंगी बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी!

शाहिद कपूर ने किया खुलासा, 'कबीर सिंह' देखने के बाद ऐसा था पड़ोस की आंटियों का रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement