1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त बने इस आइलैंड सिटी के एंबेसडर

संजय दत्त बने इस आइलैंड सिटी के एंबेसडर

 संजय दत्त की बड़ी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि संजय दत्त को जांजीबार का एंबेसडर बनाया गया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 12, 2021 10:06 IST
संजय दत्त- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SANJAY DUTT संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त के लिए साल 2021 काफी अच्छा रहा है, कई सारी फिल्में संजय दत्त की झोली में आईं। संजय दत्त की बड़ी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि संजय दत्त को जांजीबार का एंबेसडर बनाया गया है। अपने सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने ज़ांज़ीबार में हुसैन म्विनी और सत्ता में बैठे अन्य लोगों के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने ज़ांज़ीबार के निवेश, स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र में योगदान करने के साथ-साथ पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राजदूत बनने में अपनी खुशी साझा की। अभिनेता इस दौरान ग्रे हेयर और ग्रे दाढ़ी के साथ नेचुरल लुक में नजर आए। सेमी-कैजुअल लुक को पूरा करने के लिए गेरू पीले रंग की पैंट और सफेद जूते के साथ हल्के भूरे रंग की टी-शर्ट पहनी थी।

"आपसे मिलकर खुशी हुई dr.hmwinyi। मैं ज़ांज़ीबार के निवेश, स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र में योगदान करने के साथ-साथ इस खूबसूरत द्वीप शहर के लिए पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राजदूत बनने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

संजय की तीन तस्वीरें रिलीज के लिए लाइन में हैं। 'तुलसीदास जूनियर', 'शमशेरा' और मोस्ट अवेटेड 'केजीएफ चैप्टर 2' उनकी आने वाली फिल्मों का हिस्सा हैं।

bigg boss 15