1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजू फिल्म का पहला गाना 'मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया' यूट्यूब पर मचा रहा है धूम, अब तक करीब 1 करोड़ बार देखा गया

संजू फिल्म का पहला गाना 'मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया' यूट्यूब पर मचा रहा है धूम, अब तक करीब 1 करोड़ बार देखा गया

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का पहला गाना 'मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया' दो दिन पहले सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2018 17:54 IST
सोनम कपूर और रणबीर...- India TV Hindi
सोनम कपूर और रणबीर कपूर।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का पहला गाना 'मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया' 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है। पुनीत शर्मा के बोल पर रोहन के संगीत से सजा ये गीत यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इसे करीब 1 करोड़ बार देखा जा चुका है साथ ही ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। इस गाने में आवाज दी है सोनू निगम और सुनीधी चौहान ने। गाने की शुरूआत संजू बने रणबीर कपूर के डायलॉग से होती है जिसमें वो बोलते नजर आते हैं कि "पापा को लगता है मैं गाने के साथ लिप मैच नहीं कर सकता। He is wrong, watch me."

इसके बाद रणबीर कपूर गाने में मेल और फीमेल दोनों ही आवाज में लिप्सिंग करते नजर आते हैं। दरअसल ये किस्सा संजय दत्त की रियल लाइफ से जुड़ा है। संजय जब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे तब उनके पिता सुनील दत्त को लगता था कि संजू गाने के साथ अपने लिप मैच नहीं कर सकता। इसी बात को आधार बनाकर ये गाना बनाया गया है। गाने के अंत में सोनम कपूर भी नजर आती हैं और रणबीर कपूर के साथ गाना गाती दिखाई देती है।

गाने में रणबीर कपूर और सोनम कपूर का रेट्रो लुक नजर आ रहा है। मीडिया में सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सोनम फिल्म में टीना मुनीम के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होनी है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। इस बॉयोपिक फिल्म में संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर, नरगिस के रोल में मनीषा कोईराला, सुनील दत्त के रोल में परेश रावल, अनुष्का शर्मा, मान्यता दत्त के किरदार में दीया मिर्जा और सोनम कपूर भी नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रैलर भी रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X