Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कैब ड्राइवर ने दर्ज कराई संजना गलरानी के खिलाफ दुर्व्यवहार की शिकायत, एक्ट्रेस का बयान आया सामने

कैब ड्राइवर ने बताया कि सरकार के कोविड -19 दिशानिर्देशों के अनुसार एयर-कंडीशनर को चालू करने से इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने आवाज ऊंची कर कहा कि मुझे एयर-कंडीशनर चालू करना चाहिए.

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 07, 2021 10:12 IST
Sanjjanna Galrani issues statement in Social media a- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANJJANAAGALRANI Sanjjanna Galrani issues statement in Social media a

बेंगलुरु के एक कैब ड्राइवर ने कन्नड़ अभिनेत्री संजन्ना गलरानी के खिलाफ टैक्सी में एयर-कंडीशनर चालू नहीं करने पर कथित तौर पर गाली देने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। कैब ड्राइवर का कहना है कि एसी चलाना कर्नाटक के कोविड -19 दिशानिर्देशों के खिलाफ है, लेकिन गलरानी ने सोशल मीडिया पर कहा कि उसे कैब ड्राइवर ने परेशान किया था और उन्होंने कोविड -19 दिशानिर्देशों के बारे में कुछ भी नहीं बताया। इस बीच घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

कैब ड्राइवर ने अपनी शिकायत में कहा कि संजना मंगलवार सुबह यहां दोम्मलूर के पास कैब  में सवार हुई थी। वह वाहन में बैठ गई और मुझे एयर-कंडीशनर चालू करने के लिए कहा। उसने कहा, "मैंने सरकार के कोविड -19 दिशानिर्देशों के अनुसार एयर-कंडीशनर को चालू करने से इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने आवाज ऊंची कर कहा कि मुझे एयर-कंडीशनर चालू करना चाहिए।

Bigg Boss 15: क्या इस सीजन के 'कपल' हैं उमर रियाज़ और तेजस्वी प्रकाश? जानें क्या है सच्चाई

अपनी शिकायत में घटना को याद करते हुए ड्राइवर ने कहा, "अभिनेत्री ने इसे स्तर 4 तक बढ़ा दिया और मुझे गालियां दीं। उन्होंने मेरे खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेरे खिलाफ अभियान चलाने की धमकी भी दी। मैंने कर्नाटक ड्राइवर्स फेडरेशन के साथ मामला उठाया है।"

संजना ने घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह इससे दुखी हैं। "आखिरकार, क्या मैं एक कैब ड्राइवर को चुनौती दे सकती हूं? मैं इतना नीचे कभी नहीं जाऊंगी। इतनी सारी महिलाओं का अपमान किया जाता है और कैब ड्राइवरों द्वारा पूरा किराया देने के बावजूद उन्हें उतार दिया जाता है। एक ग्राहक के रूप में यह मेरा अधिकार है कि मैं अच्छी सेवा मांगूं। कैब ड्राइवर द्वारा लगाए गए आरोप केवल कहानियों से ज्यादा कुछ नहीं है।"

घटनाओं के क्रम के बारे में अपना पक्ष रखते हुए संजना ने बुधवार को सोशल मीडिया पर कहा, "शुरू में, ड्राइवर ने कहा कि वह एसी बिल्कुल नहीं चालू करेगा और वह काफी अडियल था। फिर वह मुझ पर चिल्ला रहा था। उन्होंने एक बार भी 'कोविड रूल्स' शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया और ना ही कोई कोविड नियम हमारे लिए लिखित में थे। मैं एक एसी कार के लिए भुगतान कर रही हूं और एयर-कंडीशनिंग को चालू करने के लिए कहना ग्राहक का अधिकार है।"

संजना ने आगे कहा, "आखिरकार, उसने कार में चार लोगों के साथ एसी को लेवल 1 पर रखा और हमने उसे भी समायोजित किया। अगर कोई ड्राइवर सड़क के बीच में किसी भी महिला को 35 किलो के बड़े सूटकेस के साथ उतारने की धमकी देता है। विशेष रूप से, जब उसे चिकित्सकीय रूप से भारी वजन उठाने की अनुमति नहीं है, तो उसे मजबूत होना चाहिए।"

संजन्ना ने कहा, "मैंने एक भी गाली नहीं दी। मैंने बस उससे पूछा कि क्या वह ऐसी स्थिति में अपनी मां या बहन के साथ वैसा ही व्यवहार करेगा। शूटिंग की लोकेशन 50 मीटर दूर थी। यह आदमी हमें गलत पते पर ले जा रहा था और हमें सही जगह पर छोड़ने के बजाय सड़क पर छोड़ रहा था।"

उन्होंने कहा, "मैंने उससे पूछा कि क्या वह फिर 10,000 रुपये की मांग करेगा। मैंने केवल इसलिए दृढ़ता से बात की, क्योंकि वह बहुत घमंडी था और हमें गलत पते पर उतरने के लिए मजबूर कर रहा था। मैंने सुबह 10:30 बजे पुलिस को फोन किया और उन्हें सूचित किया कि ड्राइवर कार को रोक नहीं रहा है और हमें गोल-गोल घुमा रहा था। जानबूझकर मीटर रीडिंग बढ़ा रहे था और मुझे सही पते पर ले जाने में सहयोग नहीं कर रहे हैं।"

पुलिस को कॉल करने के बाद ही, अभिनेत्री ने कहा, ड्राइवर ने कार रोक दी, पते की पुष्टि की और पांच मिनट के भीतर उसे सही जगह पर उतार दिया। साथ ही उन्होंने कहा, "मैं मजदूर वर्ग के लोगों के दर्द का सम्मान करती हूं, लेकिन बहुत हो गया। मैं अब अपने खिलाफ कोई नकली कहानी नहीं बना सकती।"

बरहाल, राजराजेश्वरीनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement