Bigg Boss 15: क्या इस सीजन के 'कपल' हैं उमर रियाज़ और तेजस्वी प्रकाश? जानें क्या है सच्चाई

बिग बॉस के घर में उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश के बीच सीजन की पहली प्रेम कहानी भी देखी जा रही है। दोनों को एक-दूसरे का ख्याल रखते हुए और एक-दूसरे की मदद करते हुए देखा गया। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 06, 2021 16:29 IST
Umar Riaz - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 15: क्या इस सीजन के 'कपल' हैं उमर रियाज़ और तेजस्वी प्रकाश? जानें क्या है सच्चाई

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट्स की एक्टिविटीज़ काफी बढ़ गई है। कहीं कोई कंटेस्टेंट्स आपस में झगड़ा करते नजर आ रहे हैं तो कहीं चंद कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की केयर करते भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी ये शुरुआती वक्त है और किसी की एक्टिविटी से किसी कंटेस्टेंट्स के बारे में राय बनाना ठीक नहीं होगा।

बहरहाल, बिग बॉस के घर में उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश के बीच सीजन की पहली प्रेम कहानी भी देखी जा रही है। दोनों को एक-दूसरे का ख्याल रखते हुए और एक-दूसरे की मदद करते हुए देखा गया। 

हालिया एपिसोड में उन्होंने एक फैशन गेम खेलने का भी फैसला किया जहां उन्होंने कपड़े पहने और रैंप वॉक किया। दोनों की इस एक्टिविटी को देखने के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट्स उन्हें कपल कहकर चिढ़ाते दिखे।

वहीं शो में कंटेस्टेंट्स की एक्टिविटी की बात करें तो सीजन 15 के पांचवें दिन टास्क के दौरान जय भानुशाली मैप को ढूंढने के लिए घर के अंदर आते हैं। इसी दौरान उनका और प्रतीक सहजपाल का झगड़ा हो जाता है। बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे को गाली गलौज भी देने लगते हैं। जय भानुशाली प्रतीक से कहते हैं, ''तूने कॉलर पर हाथ लगाया, गेम ओवर...उसके बाद कोई रूल्स नहीं है मेरे लिए।''

जय भानुशाली, प्रतीक को गाली देते हैं जिसके बाद से प्रतीक सहजपाल भड़क उठते हैं। उन्होंने इसे लेकर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। प्रतीक को निशात भट्ट समझाते हैं लेकिन प्रतीक गुस्से में 'बिग बॉस' के घर में लगे कांच को तोड़ देते हैं। इस एक्टिविटी के बाद ईशान और प्रतीक का भी झगड़ा और बढ़ जाता है। 

उनकी इस एक्टिविटी के बात सोशल मीडिया पर हैशटैग जय भानुशाली ट्रेंड करने लगा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन