Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस वजह से अलग हुए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, किया ब्रेकअप

कुछ टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने बदले अब अपने - अपने रास्ते। अपनी बिजी लाइफ को बताया ब्रेकअप की वजह।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 17, 2019 14:45 IST
Sara Ali Khan and Kartik Aaryan - India TV Hindi
Sara Ali Khan and Kartik Aaryan 

बॉलीवुड का बहुत ही प्यारा कपल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जो काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने अब एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। दोनों के ब्रेकअप की वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ है। जी हां, दोनों ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में इतना व्यस्त है कि एक दूसरे को अच्छे से समय नहीं दे पा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल की शूटिंग के बाद से एक दूसरे के लिए टाइम नहीं निकाल पाए हैं। क्योंकि दोनों की ही बिजी लाइफ उनके लिए प्रॉब्लम बन रही है। दोनों ने ही अपने इस रिश्ते को अच्छी तरह चलाने के लिए अपने तरफ से पूरा संघर्ष किया है। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को दुनिया से नहीं छुपाया है।

Happy Birthday Simi Garewal: बोल्ड एक्ट्रेस से शानदार एंकर तक, ऐसा रहा सिमी ग्रेवाल का सफर

कार्तिक की आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के दौरान सारा उनसे मिलने के लिए लगभग तीन हफ्तों तक लखनऊ गई थी। तो वहीं कार्तिक भी कुछ कम रोमेंटिक नहीं वो भी सारा के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने बैंकाक चले गए जाहा पर जारा की अपकिंग मूवी कुली न. 1 की शूटिंग चल रही थी।  

यही नहीं सारा लखनऊ में कार्तिक से मिलने के बाद उनको पटौदी में स्थित अपने पैतृक घर भी लेकर गई थीं। कार्तिक का सारा के लिए इतना प्यार की वो सारा को पहली बार रैंप वॉक करते देखने के लिए एक फैशन शो में भी पहुंचे और वहां वो सारा के भाई इब्राहिम अली खान के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते नजर आए।

Birthday Special: 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई थीं स्मिता पाटिल, डेथ के बाद रिलीज हुईं 14 फिल्में

अब अगर वर्कफंत की बात करें तो कार्तिक पति पत्नी और वो की शूटिंग खत्म होने के बाद अब अपनी नयी मूवी दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे है। वहीं सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म कुली न. 1 की शूटिंग में व्यस्त है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement