Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लिप सर्जरी के बाद सारा खान की बिगड़ी सूरत तो फैंस ने कर डाले भद्दे-भद्दे कमेंट्स

इन तस्वीरों में सारा को पहचानना भी मुश्किल लग रहा हैं। उनकी जिस खूबसूरती पर उनके फैन्स मर मिटते थे उनकी वो सुंदरता उनके चेहरे से गायब थी। उनको देख कर लगता है कि उन्होंने अपने लिप की सर्जरी की हो। उनके लिप तस्वीरों में सूजे हुए होठ साफ नजर आ रहे है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 13, 2019 14:28 IST
sara khan lip surgery- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/SARA KHAN sara khan

Sara Khan Lip Surgery: टीवी की सबसे फेमस शो 'सपना बाबुल का-बिदाई' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस सारा खान अपने अदाओं से हमेसा चर्चा में रहती है। अपने इस्ट्राग्राम अकाउंट पर बिकिनी और ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है लेकिन इस बार किसी और कारण से चर्चा में आईं है।

जी हां अपने एक लुक के कारण उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। हाल में सारा खान से अपने अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अपने नए एलबम के बारें में बताया उसके साथ ही एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका चेहरा बिल्कुल बदल चुका है। जी हां उन्होंने लिप सर्जरी करा ली है। जिसके कारण वह काफी ट्रोल हो रही है।

लिप सर्जरी के बाद सारा खान बिल्कुल अलग नजर आ रही है। वह खुद इन तस्वीरों को शयर कर अपने फैंस को सरप्राइज देना चाहती थी लेकिन फैंस को यह सरप्राइज पसंद नहीं किया। जिसके बाद उन्हें भद्दे-भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है।

कई फैंस ने उन्हें राखी सावंत का पार्ट 2 कह दिया। तो एक यूजर ने कहा कि ये क्या कर बैठी मुंह खराहब कर लिया।

sara khan troll

sara khan troll

तो किसी ने उन्हें राखी सावंत की बहन कह डाला।

मेकअप आर्टिस्ट ने कर दिया सपना चौधरी का ऐसा मेकअप कि बिगड़ गया चेहरे का एक्‍सप्रेशन, देखें वायरल वीडियो

मुंबई में 'उरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग, विक्की, रणवीर, कटरीना और वरुण इस अंदाज में आएं नजर, देखें तस्वीरें और वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement