Friday, April 19, 2024
Advertisement

'जेल में सरदार उधम सिंह' विक्की कौशल के चेहरे पर अंग्रेजी सितम के निशां चौंका देंगे

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कैदी उधम सिंह के रूप में नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2021 14:35 IST
Vicky Kaushal shares the prisoner look of sardar Udham Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09 Vicky Kaushal shares the prisoner look of sardar Udham Singh 

विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'सरदार उधम' इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं।  शूजीत सरकार निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक फर्स्ट लुक शेयर किया। जिसमें कैदी उधम सिंह के रूप में वह नजर आ रहे हैं। 

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लंबे बाल का बन बनाया हुआ है और इसके साथ ही दाढ़ी रखे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं चेहरे में अनगिनत चोटे साफ नजर आ रही हैं। कैमरे में विक्की का लुक बेहद लुभावना है। वह फिल्म में उधम सिंह की कैद के दौरान इस लुक में नजर आएंगे। 

खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक...ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लिखे पोस्ट में और क्या कहा..

इस लुक को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, '1931, जेल, भारत। उधम सिंह निषिद्ध कागजात "गदर-ए-गंज" ("विद्रोह की आवाज") के कारण जेल में थे। बाद में लगातार निगरानी के साथ उन्हें छोड़ दिया। जल्द ही, वह यूरोप भाग गए और कभी भारत नहीं लौटे।'

हाल में ही विक्की कौशल ने अपने सह-अभिनेता अमोल पाराशर को पेश किया था जो सरदार उधम में भगत सिंह की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज हुआ और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा।

यह फिल्म सरदार उधम सिंह के अपने प्यारे भाइयों के जीवन का बदला लेने के अडिग मिशन पर केंद्रित है, जिनकी 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

निर्देशक शूजीत सरकार ने कहा कि उनके लिए 'सरदार उधम' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक सपने के सच होने जैसा है।

सरकार का उद्देश्य एक ऐसी फिल्म बनाना था जो दर्शकों को उधम सिंह की वीरता से परिचित कराए और उन्हें प्रेरित करे।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म देश की आजादी की लड़ाई में उनकी भावना, उनकी निडरता और बलिदान के लिए मेरी श्रद्धांजलि है। पूरी टीम को एक क्रांतिकारी की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए काम करने का अवसर मिलने पर बेहद गर्व है।

यह फिल्म 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement