Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सरोज खान की सेहत को लेकर कुणाल कोहली का आया ट्वीट, दिया स्वास्थ्य अपडेट

सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2020 11:05 IST
कोरियोग्राफर सरोज खान का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SAROJKHANOFFICIAL कोरियोग्राफर सरोज खान का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ है, हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब फिल्ममेकर कुणाल कोहली ने उनके हेल्थ अपडेट के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनकी सरोज खान के बेटे और कोरियोग्राफर राजू खान से बात हुई है। अब उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है। 

कुणाल कोहली ने ट्वीट किया, 'राजू खान से अभी बात हुई है। उन्होंने कहा कि मास्टर जी पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं और अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना वायरस नहीं है। वो अब ठीक हैं। राजू ने उनके फैंस को प्रार्थना और विशेज के लिए धन्यवाद कहा है। हम उम्मीद करती हैं कि मास्टर जी जल्द ही घर वापस जाएंगी।'

कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में है तकलीफ

71 साल की सरोज खान बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने साल 1983 में फिल्म 'हीरो' से कोरियोग्राफर के तौर पर काम शुरू किया था, पिछले साल रिलीज हुई फिल्म कलंक के गाने भी सरोज खान ने कोरियोग्राफ किये थे।

सरोज खान ने बॉलीवुड के कई गाने कोरियोग्राफ किए हैं लेकिन माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी के कई गाने उन्होंने कोरियोग्राफ किये जो सुपरहिट रहे। जैसे 'तेजाब' का 'एक दो तीन...', 'बेटा' का 'धक धक करने लगा...', फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का 'कांटे नहीं कटते ये दिन ये रात', 'चालबाज' का 'हवा हवाई', चांदनी का 'मेरे हाथों में नौ नौ चूडियां हैं' और 'ओ मेरी चांदनी', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का 'मेहंदी लगाके रखना' और 'जरा सा झूम लूं मैं...' और फिल्म 'देवदास' का गाना 'मारा डाला...'। ऐसे अनगिनत गानों को सरोज खान ने अपनी खूबसूरत कोरियोग्राफी से संवारा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement