Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में है तकलीफ

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती हैं। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें अस्पताल में लाया गया। सरोज खान 71 साल की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 24, 2020 0:21 IST
saroj khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@SAROJKHANOFFICIAL कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान मुंबई अस्पताल में भर्ती हैं। सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिवार से जुड़े सूत्र ने ये जानकारी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सरोज खान का कोरोना टेस्ट भी हुआ है, हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

71 साल की सरोज खान बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने साल 1983 में फिल्म 'हीरो' से कोरियोग्राफर के तौर पर काम शुरू किया था, पिछले साल रिलीज हुई फिल्म कलंक के गाने भी सरोज खान ने कोरियोग्राफ किये थे।

सरोज खान ने यूं तो बॉलीवुड के कई गाने कोरियोग्राफ किए हैं लेकिन माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी के कई गाने उन्होंने कोरियोग्राफ किये जो सुपरहिट रहे। जैसे 'तेजाब' का 'एक दो तीन...', 'बेटा' का 'धक धक करने लगा...', फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का 'कांटे नहीं कटते ये दिन ये रात', 'चालबाज' का 'हवा हवाई', चांदनी का 'मेरे हाथों में नौ नौ चूडियां हैं' और 'ओ मेरी चांदनी', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का 'मेहंदी लगाके रखना' और 'जरा सा झूम लूं मैं...' और फिल्म 'देवदास' का गाना 'मारा डाला...'। ऐसे अनगिनत गानों को सरोज खान ने अपनी खूबसूरत कोरियोग्राफी से संवारा है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement