Friday, April 26, 2024
Advertisement

'पठान' के गाने की शूटिंग के लिए मल्र्लोका जाएंगे शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण

'पठान' की टीम स्पेन के लिए रवाना होगी जहां वे मल्र्लोका, कैडिज और वेजेर डी ला फ्रोंटेरा जैसे भव्य गंतव्य में शूटिंग करेंगे।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 28, 2021 19:13 IST
शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
Image Source : TWITTER-SHAH RUKH KHAN, DEEPIKA PADUKONE शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' के एक गाने की शूटिंग के लिए मल्र्लोका जाएंगे। एक सूत्र ने कहा, इसका उद्देश्य 'पठान' को यूनिक बनाना है, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है और सिद्धार्थ आनंद (निर्देशक) और यशराज इस महत्वाकांक्षी लक्ष्य को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

'पठान' की टीम स्पेन के लिए रवाना होगी जहां वे मल्र्लोका, कैडिज और वेजेर डी ला फ्रोंटेरा जैसे भव्य गंतव्य में शूटिंग करेंगे। सूत्र ने बताया कि टीम 10 से 31 अक्टूबर तक स्पेन में रहेगी। सूत्र ने कहा कि किसी अन्य बॉलीवुड फिल्म ने इन जगहों पर कभी शूटिंग नहीं की है, इसलिए दर्शक, जो इन महंगी और उत्तम जगहों पर नहीं गए हैं, उन्हें पहली बार देखेंगे।

विक्की कौशल ने 'सरदार उधम' का नया वीडियो किया शेयर, 1940 के दशक की सुर्खियां देखिए

इस गाने में शाहरुख और दीपिका को पहले कभी न देखे गए अंदाज में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब आपके पास देश के दो सबसे बड़े सुपरस्टार हों, तो आपको पहले की तरह एक दृश्य असाधारण बनाना होगा और निमार्ता 'पठान' में उनकी जोड़ी के साथ न्याय करना चाहते हैं। ये एक सनसनीखेज शूट होने वाला है।

जब बिग बॉस का घर बन गया प्यार और जज्बातों का गवाह, सिडनाज़ के अलावा शो में बनी ये चर्चित जोड़ियां

'पठान' में जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म के बारे में अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement