Thursday, May 02, 2024
Advertisement

… तो क्‍या इसलिए शाहरुख खान ने ‘रईस’ की रिलीज डेट 2017 की ?

‘फैन’ को उम्‍मीद के अनुसार सफलता मिलते ना देख अपनी फिल्‍म ‘रईस’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर 2017 में रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

Rajesh Yadav Rajesh Yadav
Updated on: May 04, 2016 16:16 IST
raees- India TV Hindi
raees

नई दिल्‍ली: पहले ईद के अवसर पर सलमान की ‘सुल्‍तान’ से ठीक एक सप्‍ताह पहले शाहरुख की फिल्‍म रईस’ रिलीज होने वाली थी और इसे सलमान बनाम शाहरुख खान का मुकाबला करार दिया जा रहा था, दोनों ही स्‍टार के फैंस भी इस मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे थे,लेकिन पहले ‘दिलवाले’ और फिर ‘फैन’ को उम्‍मीद के अनुसार सफलता मिलते ना देख अपनी फिल्‍म ‘रईस’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर 2017 में रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

26 जनवरी 2017 को रिलीज होगी

राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनीं ‘रईस’ को अब 26 जनवरी 2017 को रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म की रिलीज डेट के संबंध में शाहरुख, रितेश सिधवानी और फरहान अख्‍तर की तरफ से एक आधिकारिक बयान जारी करके यह साफ कर दिया गया है कि इसकी रिलीज डेट को आगे करना आसान फैसला नहीं था, अब इसे जनवरी 2017 में और भी शानदार अंदाज में रिलीज किया जाएगा।

तो क्‍या सुल्‍तान और कबाली की टक्‍कर से बचना चाहते थे शाहरुख
 शाहरुख की रईस और सलमान की सुल्‍तान की टक्‍कर बॉक्‍स ऑफिस पर तय मानी जा रही थी लेकिन अब यह बहुचर्चित टक्‍कर आधिकारिक रूप से टल गई है। लेकिन यह हुआ क्‍यों ? क्‍या सलमान की सुल्‍तान ही केवल एक कारण थी या शाहरुख से जुड़े अन्‍य विवाद ?  

शाहरुख के इस फैसले पर कहा गया कि चूंकि सलमान की ‘सुल्‍तान’ से शाहरुख टक्‍कर नहीं चाहते थे इसलिए उन्‍होंने ऐसा फैसला किया,जबकि किंग खान ने स्‍वयं सोशल मीडिया पर tweet कर कहा था कि जब ईद सलमान की है तो सलमान के लिए ही रहे।

हालांकि फिल्‍म बिजनेस को बेहतर समझने वाले शाहरुख ने केवल इसी एक बात को ध्‍यान में रखकर ऐसा किया हो ऐसा लगता नहीं, अब जबकि ‘कबाली’ की संभावित रिलीज डेट भी जुलाई माह में रहने की संभावना बन रही है तो शाहरुख के ‘रईस’ की रिलीज डेट को इस नए बॉक्‍स ऑफिस के समीकरण से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

अगली स्लाइड में पढ़ें एक साथ तीन बड़ी फिल्‍मों की टक्‍कर से हो सकता था नुकसान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement