Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

‘Raees’ 2nd Day Box Office Collection: शानदार कमाई लेकिन, नहीं तोड़ पाई ‘दंगल’ का रिकॉर्ड

शाहरुख खान के अभिनय से सजी फिल्म 'रईस' बॉक्सऑफिस पर कमाल दिखाने में कामयाब रही है। ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ के साथ क्लैश के बावजूद फिल्म ने शानदार शुरुआत की है। सप्ताह के मध्य में बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने दूसरे दिन में...

India TV Entertainment Desk
Updated on: January 27, 2017 15:23 IST
raees- India TV Hindi
raees

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के अभिनय से सजी फिल्म 'रईस' बॉक्सऑफिस पर कमाल दिखाने में कामयाब रही है। ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ के साथ क्लैश के बावजूद फिल्म ने शानदार शुरुआत की है। सप्ताह के मध्य में बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने दूसरे दिन में 26.30 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। शाहरुख के साथ दर्शक भी उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वैसे फिल्म के गाने तो पहले से ही काफी हिट हो चुके थे।

इसे भी पढ़े:-

बिजनेस विश्लेषक और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी कमाई की जानकारी देते हुए, "फिल्म 'रईस' का दूसरा दिन भी शानदार रहा। बुधवार को फिल्म ने 20.42 करोड़ रुपये कमाए। गुरुवार को 20.30 करोड़ रुपए की कमाई रही। कुल 46.72 करोड़ रुपए।"

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों की छुट्टी होने रहने का भी काफी फायदा हुआ है। शाहरुख खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के अभिनय से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी समय से उत्साह देखने को मिल रहा था।

2700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘रईस’ के केवल 2 दिनों में ही 50 करोड़ के करीब पहुंच चुके इस आंकड़े के आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म वीकएंड में आसानी से 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में कामयाब हो सकती है। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म शानदार कमाई के बावजूद भी यह आमिर खान की बीते वर्ष रिलीज हुई फिल्म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई। दंगल ने दूसरे दिन में 34.82 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement