Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Thugs Of Hindostan के बॉक्स ऑफिस पर हुए बुरे हाल पर शाहरुख खान का बयान आया सामने

आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहद खराब है, पढ़िए शाहरुख खान ने इस बारे में क्या कहा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 15, 2018 14:31 IST
Thugs Of Hindostan- SRK- India TV Hindi
Thugs Of Hindostan- SRK

मुंबई: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया है, लेकिन इन दोनों दिग्गजों के होने के बावजूद फिल्म ना तो दर्शकों को पसंद आ रही है और ना ही फिल्म क्रिटिक्स को। दिवाली के मौके पर रिलीज 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को 150 करोड़ कमाने में भी अभी काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

आमिर खान के इंडस्ट्री के दोस्त शाहरुख खान ने इस मामले पर बयान दिया है। शाहरुख का कहना है कि यह दिल तोड़ने वाला है कि लोग इस फिल्म को लेकर इतने क्रूर हो रहे हैं। शाहरुख खान कहते हैं- मैं कुछ कहना चाहूंगा, यह थोड़ा पर्सनल है मुझे नहीं पता यह कहना सही है या नीं लेकिन कहीं ना कहीं इस बात ने मुझे दुखी किया है इसलिए मैं यह कहना चाहता हूं, यह मेरे साथ भी हो चुका था। मैं बहुत दुखी नहीं था। लेकिन इस बार मैं हूं।​

इंडिया टुडे से बात करते हुए शाहरुख ने आगे कहा- यहां बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने सालों तक सिनेमा में काम किया है और बहुत सारी अच्छी फिल्में दी हैं। एक फिल्म अच्छी हो सकती है, बुरी हो सकती है, हम में से कोई भी यह नहीं कह सकता है मैंने दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म बनाई है। मिस्टर बच्चन और आमिर खान ने लगातार सिनेमा में अपना अद्भुत योगदान दिया है। अगर एक फिल्म आपकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती है तो क्या आपने जो सिनेमा के लिए किया वो खत्म हो जाता है। मेरे हिसाब से लोग थोड़े रूड हो रहे हैं। यह दिल तोड़ने वाला है। ऐसा नहीं है कि उनकी आत्मा टूट गई है, वो अमेजिंग एक्टर्स हैं और दोबारा वापसी करेंगे।

मेरे हिसाब से स्त्री फिल्म अद्भुत थी और हमें 20 हजार ऐसी फिल्में बनाने की जरूरत है, लेकिन मैं यह भी सोचता हूं कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान शानदार है। कभी कभी हम गलत हो जाते हैं, लेकिन आमिर कभी कोई ऐसी फिल्म नहीं करते हैं जिसमें वो अपना बेस्ट ना दें। मैं उन्हें 20 साल से जानता हूं। अगर कोई और है जो फिल्म में आमिर से भी ज्यादा एफर्ट डाल सकता है वो अमिताभ बच्चन हैं खुद आमिर भी इस बात से इन्कार नहीं करेंगे। इस उम्र में एक अच्छी नीयत और महान टैलेंट के साथ उन्होंने एक अलग जॉनर की फिल्म करने की कोशिश की है।

एक्शन एडवेंचर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान करने पर आमिर की तारीफ करते हुए शाहरुख कहते हैं- हो सकता है मेरी बात आपको अलग लगे लेकिन जैसे हमें स्त्री की तारीफ करनी चाहिए वैसे ही इस फिल्म की भी तारीफ करनी चाहिए, यह एक एडवेंचर फिल्म है, भारत में पहली बार इस तरह की फिल्म बनी है।

बता दें, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने 52 करोड़ की ओपनिंग की थी, लेकिन निगेटिव माउथ पब्लिसिटी की वजह से फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement