1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर को 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान लगी चोट, आए 13 टांके

शाहिद कपूर को 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान लगी चोट, आए 13 टांके

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 11, 2020 10:08 IST
shahid kapoor- India TV
शाहिद कपूर

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं। जर्सी की इस समय मोहाली में शूटिंग चल रही है। मोहाली स्टेडियम में शुक्रवार को शूटिंग के दौरान शाहिद के चोट लग गई है। चोट की वजह से उन्हे 13 टांके आए हैं।

शाहिद मोहाली स्टेडियम में शॉट से पहले एकदम ठीक थे और रिहर्सल कर रहे थे। अचानक ने बॉल उनके निचले होंथ पर आकर लगी और वह कट गया जिससे होंठ से बहुत खून बहने लगा। शाहिद को ट्रीटमेंट के लिए तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। घाव को भरने के लिए डॉक्टर ने टांके लगाए हैं।

View this post on Instagram

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद की चोट के बारे में पता लगने के बाद उनकी पत्नी मीरा तुरंत चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद अब ठीक हैं लेकिन चोट गहरी है तो जिसकी वजह से उन्हें 13 टांके लगे हैं।

पीटीआई के मुताबिक शाहिद अब शूटिंग से कुछ दिन का ब्रेक लेंगे। अब उनकी चोट और सूजन कम हो जाएगी तब वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे।

जर्सी की बात करें तो यह तेलगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म क्रिकेटर की कहानी है। फिल्म में शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13