Friday, April 26, 2024
Advertisement

बॉलीवुड में 20 साल की यात्रा मेरे लिए दिलचस्प रही, जल्द करूंगी नई शुरुआत: शमिता शेट्टी

अब शमिता कुछ नई परियोजनाओं के साथ एक नई शुरूआत का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: May 22, 2020 11:23 IST
shamita shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHAMITASHETTY_OFFICIAL शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में 20 साल की यात्रा को बताया दिलचस्प

मुंबई: बॉलीवुड में शमिता शेट्टी का सफर 20 साल पहले धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ था। वह आदित्य चोपड़ा की मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' में इशिका की भूमिका निभाने के साथ वे एक घरेलू नाम बन गई और बाद में 'फरेब' और 'जहर' जैसे प्रोजेक्ट में काम किया।

इन वर्षों में उनकी कुछ फिल्मों ने दर्शकों का मनोरंजन किया जबकि अन्य प्रभाव डालने में विफल रहीं। बीच में शमिता ने बतौर इंटीरियर डिजाइनिंग काम करने की भी कोशिश की।

शमिता ने आईएएनएस को बताया, "मैं विश्वास नहीं कर सकती कि 20 साल हो गए हैं। मुझे अच्छे से याद है कि जब मैं इस क्षेत्र में शामिल हुई थी तो मैं कितना शमीर्ली थी। बीस साल एक लंबा समय है। यह मेरे लिए एक दिलचस्प यात्रा रही है क्योंकि इसमें कई उतार-चढ़ाव थे। दुर्भाग्य से, मैंने बहुत फिल्में नहीं कीं लेकिन मेरे जीवन के सभी पहलुओं और चरणों ने मुझे एक बेहतर और मजबूत इंसान बनाया है।"

शमिता ने कहा, "मैं थोड़ी चयनात्मक थी। आप जानते हैं कि जब आप अच्छे से शुरूआत करते हैं तो आप किसी ऐसी चीज के लिए समझौता नहीं करना चाहते हैं, जिस पर आपको यकीन नहीं है। मैंने अपना समय लिया। इसके अलावा, ऐसी फिल्में भी थीं जो मेरे सामने आईं लेकिन मैंने केवल सेट का हिस्सा बनने के लिए उन्हें नहीं किया।"

अब शमिता कुछ नई परियोजनाओं के साथ एक नई शुरूआत का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

उन्होंने कहा, "मैं एक वेब श्रृंखला के लिए शूटिंग करने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन हो गया। इसके अलावा, मैंने फिल्म 'द टेनंट' में काम किया है, जो जल्द ही रिलीज होगी। मैं फिर से सब कुछ सामान्य होने पर दोबारा सब कुछ शुरू होने की उम्मीद कर रही हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement