Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शेखर सुमन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए किया ये ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था। आगामी 21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता की जयंती मनाई जाएगी।

IANS Written by: IANS
Published on: December 28, 2020 11:22 IST
shekhar suman says sushant singh rajput work will keep him alive- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: INSTAGRAM: SHEKHUSUMAN/SUSHAN शेखर सुमन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए किया ये ट्वीट 

पूरी दुनिया 2020 से आगे बढ़कर 2021 का स्वागत करने के लिए तैयार है, लेकिन दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (एसएसआर) के निधन ने एक रिक्त स्थान पैदा कर दिया है, जो कभी नहीं भर सकता। हालांकि अनुभवी अभिनेता शेखर सुमन महसूस करते हैं कि भले ही प्रतिभाशाली युवा अभिनेता शारीरिक रूप से हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनका काम उन्हें हमेशा जीवित रखेगा।

शेखर सुमन ने ट्वीट किया, "नया साल 2021 सुशांत की मौजूदगी से महरूम होगा, लेकिन उनका काम उन्हें हमेशा जिंदा रखेगा। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि उनका जन्मदिन 21 जनवरी, 2021 को होगा। 21 से शुरू और खत्म।"

सुशांत सिंह राजपूत की याद में बहन श्वेता सिंह कीर्ति का डिजिटल कैंपेन, फैंस से की ये खास अपील

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था। आगामी 21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता की जयंती मनाई जाएगी, जिनका निधन मुंबई में इस वर्ष 14 जून को 34 वर्ष की आयु में हो गया था। वह अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

इस साल दुनिया को अलविदा कह चुके फिल्म उद्योग के सुशांत और अन्य लोगों को याद करते हुए, शेखर सुमन ने कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था, "2020 को पीछे मुड़कर देखें तो इसने हमसे सब कुछ छीन लिया। हमने कुछ ही सप्ताहों में अभिनेता इरफान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। इसके अलावा, कई अन्य कलाकारों और तकनीशियनों की मृत्यु हो गई। दुनिया ने कई बड़े नेताओं, कवियों, सैनिकों और योद्धाओं, किसानों और प्रवासी श्रमिकों को खो दिया।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement