1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

'शेरशाह' फिल्म इसी साल जुलाई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे विष्णु वर्धन ने डायरेक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 20, 2021 12:06 IST
Shershaah to release on 2 July 2021 Sidharth Malhotra Kiara Advani film - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: TARAN ADARSH सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान 

कई फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा होने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मूवी 'शेरशाह' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। ये फिल्म इसी साल जुलाई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे विष्णु वर्धन ने डायरेक्ट किया है। इसकी कहानी संदीप श्रीवास्तव ने लिखी है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की कहानी... शेरशाह.. 2 जुलाई 2021 को रिलीज हो रही है। इसे हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्वा मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

सिद्धार्थ फिल्म 'शेरशाह' में बत्रा की कहानी को जीवंत करेंगे। कप्तान विक्रम बत्रा ने साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्र की रक्षा करते हुए अपनी जिंदगी को राष्ट्रसेवा में लगा दी। उनकी बहादुरी की वजह से उन्हें 'शेरशाह' कहा जाता था। कारगिल युद्ध के इस नायक को उनके शहीद होने के बाद परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया, जो भारत का सर्वोच्च वीरता पुरस्कार है।

Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस को दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, रिलीज किया 'थोड़ा थोड़ा प्यार' का टीजर

अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ

सिद्धार्थ ने अपनी आगामी फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग शुरू कर दी है। सिद्धार्थ ने इस बाबत ट्विटर पर घोषणा की थी। उन्होंने कहा, "इस नई यात्रा के लिए उत्साहित। इसके लिए धन्यवाद। आज से शूटिंग शुरू।" थैंक गॉड में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं, जिसमें जीवन के संदेश को एक कॉमेडी के रूप में पेश किया गया है।

'मिशन मजनू' की शूटिंग हुई शुरू 

सिद्धार्थ 'मिशन मजनू' में साउथ स्टार रश्मिका मंदाना के साथ नज़र आएंगे। उन्होंने लखनऊ में इस जासूसी थ्रिलर मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में अभिनेता शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शांतनु बागची द्वारा अभिनीत जासूसी थ्रिलर भारत के एक महत्वाकांक्षी गुप्त ऑपरेशन पर आधारित है, और 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। यह पाकिस्तान में एक भारतीय मिशन की कहानी है। परवेज शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा द्वारा लिखित फिल्म को लखनऊ और मुंबई में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। फिल्म के इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment