1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आप की अदालत: शिल्पा शेट्टी के पिता नहीं चाहते थे कि बेटी बने एक्ट्रेस, जानिए क्या है 'R' कनेक्शन

आप की अदालत: शिल्पा शेट्टी के पिता नहीं चाहते थे कि बेटी बने एक्ट्रेस, जानिए क्या है 'R' कनेक्शन

शिल्पा शेट्टी ने आप की अदालत शो में ये भी खुलासा किया कि वो फिल्मों से ज्यादा गानों में क्यों नजर आती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2020 8:03 IST
आप की अदालत में शिल्पा शेट्टी ने दिए कई सवालों के जवाब- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में शिल्पा शेट्टी ने दिए कई सवालों के जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 8 जून को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वो पॉपुलर शो 'आप की अदालत' में शिरकत कर चुकी हैं और उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के कई सवालों के जवाब दिए थे। एक्ट्रेस ने उस वजह का खुलासा किया, जिसकी वजह से उनके पिता सुरेंद्र शेट्टी नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे। इसके साथ ही शिल्पा का 'आर' कनेक्शन भी सामने आया।

रजत शर्मा ने शिल्पा शेट्टी से पूछा कि आपके पिता आपको एक्ट्रेस बनते नहीं देखना चाहते थे? इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, 'हां, मैं उस समय कॉमर्स कर रही थी। उनकी दो बेटियां हैं, इसलिए वो चाहते थे कि मैं बिजनेसवुमेन बनूं। उन्हें लगा था कि मैं एक फिल्म में आकर चली जाऊंगी, लेकिन यही मेरा करियर बन गया। उन्होंने मुझसे बस यही कहा था कि कॉलेज मत छोड़ना और अपनी पढ़ाई पूरी करना।

बर्थडे स्पेशल: 'बिग ब्रदर' शो जीतने से 'यूपी बिहार लूटने' तक, ऐसा रहा शिल्पा शेट्टी का दिलचस्प सफर

फिल्मों से ज्यादा आइटम सॉन्ग में नज़र आ रही शिल्पा ने शो में बताया कि उन्हें ऑप्शन कम मिलते हैं। जो भी डायरेक्टर्स या प्रोड्यूसर उनके पास आते हैं, वो ज्यादातर गानों के लिए ही ऑफर करते हैं। मुझे ग्लैमरस रोल्स ऑफर होते हैं। ये अच्छी बात है कि गाना मेरा यूएसपी रहा है, लेकिन एक वक्त के बाद मैंने ये छोड़ दिया और सीरियल होकर फिल्में करनी शुरू की, लेकिन वो फ्लॉप होने के बाद मुझे अहसास हुआ कि इसमें सभी का नुकसान है। 

बता दें कि शिल्पा शूल फिल्म के 'यूपी बिहार लूटने' और दोस्ताना मूवी के 'शटअप एंड बाउंस' के लिए बहुत मशहूर हैं। उन्होंने बताया कि ये गाना एक दोस्त की खातिर किया था। साथ ही फैंस मुझे स्क्रीन पर देखना चाहते थे, इसलिए उस गाने के लिए हामी भरी थी। 

रजत शर्मा ने शिल्पा शेट्टी के 'R' कनेक्शन का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब-जब एक्ट्रेस की जिंदगी में आर आया, तब रौनक आ गई। रिएलिटी शो, रिचर्ड गेयर, राज कुंद्रा और अब राजस्थान रॉयल्स। इसके बाद एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में कहा- और अब रजत शर्मा। इसके बाद रजत शर्मा ने कहा कि आज कल सुना है कि आप रामायण पढ़ रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा- हां। 

योगा को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे अजीब लगता था, जब मैं देखती थी कि जितने भी योगा डीवीडी या बुक्स हैं, वो सभी विदेशियों ने किए हैं। मैंने सोचा कि ये बहुत अच्छा जरिया है, लोगों को बताने का कि ये हमारे देश का है। आपको इसका महत्व समझना होगा। बता दें कि शिल्पा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और उन्होंने अपनी डीवीडी भी लॉन्च की है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X