1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शेट्टी ने शायराना अंदाज में समझाया सैनिटाइजर का महत्व

शिल्पा शेट्टी ने शायराना अंदाज में समझाया सैनिटाइजर का महत्व

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अलग ही अंदाज में सैनिटाइजर के महत्व के बारे में समझाती हुई नजर आ रही हैं। देखें वीडियो।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 12, 2020 11:51 IST
शिल्पा शेट्टी- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/SHILPASHETTY शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया में काफी धमाल मचा रही हैं। वह एक से बढ़कर टिकटॉक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को हंसने में मजबूर कर देती हैं। उनका हर एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा हैं। जहां एक ओर शिल्पा लोगों की बोरियत दूर करने के लिए पति राजकुंद्रा के साथ बेहतरीन वीडियो बनाती हैं। वहीं दूसरी ओर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक करती हुई नजर आ रही हैं। इस टिकटॉक वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में वह कह रही हैं कि खाना बनाने से पहले अपने हाथों को सैनिटाइज करें। जिससे कि आप कोरोना जैसी बीमारी से बच सकते हैं।

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम में शेयर किया है। जिसमें वह शायरी के अंदाज में अपनी बात को कहती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वह एक व्यक्ति के साथ नजर आ रही हैं। जो सब्जी छूने को छू रहा है। इस पर शिल्पा कहती हैं- 1 मिनट अर्ज करती हूं 'घर में आईं सब्जी को हाथ लगाने के ऑफ्टर सबसे पहले हाथों में डाले सैनिटाइजर.. फिर बनाओं चाहे भिंडी, करेला या आलू टमाटर। '

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मास्क पहने हुए तस्वीर, लिखा- दो महीनों में पहली बार घर से बाहर निकली हूं

शिल्पा शेट्टी इस वीडियो के अलावा भी कई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

 

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई सालों बाद बॉलीवुड में दोबारा एंट्री करने वाली हैं। वह फिल्मों में वापसी 'निकम्मा' और 'हंगामा 3' के जरिए करने वाली हैं। जहां शिल्पा निकम्मा मे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। वही 'हंगामा 2' में वह परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ नजर आएंगी।

तापसी पन्नू इस बैडमिंटन प्लेयर को कर रही हैं डेट, बताया फैमिली को पसंद है बॉयफ्रेंड 

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021