1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोविड की मौजूदा स्थिति में सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं शिल्पा शेट्टी, बोली - महामारी से लड़ना आसान नहीं

कोविड की मौजूदा स्थिति में सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं शिल्पा शेट्टी, बोली - महामारी से लड़ना आसान नहीं

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को अपने फैंस से कहा कि मौजूदा कोविड ​​स्थिति के बीच सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक होगा। हाल ही में, अभिनेत्री के परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 10, 2021 16:59 IST
Shilpa Shetty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY कोविड की मौजूदा स्थिति में सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को अपने फैंस से कहा कि मौजूदा कोविड ​​स्थिति के बीच सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक होगा। हाल ही में, अभिनेत्री के परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उनके परिवार में बच्चे वियान और समीशा और पति राज कुंद्रा कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। शिल्पा ने खुलासा किया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई और परिवार इस बीमारी से उबरने की कोशिश कर रहा है। अब, अभिनेत्री ने जोर देकर कहा वह समझती हैं कि कोरोना वायरस की लड़ाई हममें से किसी के लिए भी आसान नहीं है।

शिल्पा ने एक पोस्ट साझा की जिसमें लिखा था, "यदि आप अपने आस-पास जो कुछ भी हो रहा है उससे उसे महसूस कर रहे हैं, तो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक रहेगा। हर किसी के लिए जो कोविड-19 से जूझ रहे मैं समझता हूं कि यह लड़ाई हममें से किसी के लिए भी आसान नहीं है।" 

उन्होंने आगे कहा कि हमे उस परिस्थिति में रहने की जरूरत है, जिससे हम ठीक हो पाएं। हमें खुद को वक्त देना चाहिए ताकि हमारे अंदर एक सकारात्मकता आए।

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को संक्रमित किया है, और कोविड​​-19 पॉजिटिव मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बॉलीवुड में भी कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, मनीष मल्होत्रा ​​जैसी हस्तियां हैं जो कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही 2003 की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी-ड्रामा 'हंगामा' की अगली कड़ी 'हंगामा 2' में दिखाई देंगी। अभिनेत्री ने सब्बीर खान निर्देशित 'निकम्मा' की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X