1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कश्मीर की वादियों में ठंड से ठिठुरती दिखीं जैकलिन, बनियान पहने साथ खड़े रहे सलमान खान

कश्मीर की वादियों में ठंड से ठिठुरती दिखीं जैकलिन, बनियान पहने साथ खड़े रहे सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिलहाल वह जैकलीन फर्नाडीज के साथ इस फिल्म के लिए जम्मू एवं कश्मीर के सोनमर्ग में शूटिंग कर रही हैं। जैकलीन ने फिल्म के सेट से अपनी और सलमान की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2018 23:51 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिलहाल वह जैकलीन फर्नाडीज के साथ इस फिल्म के लिए जम्मू एवं कश्मीर के सोनमर्ग में शूटिंग कर रही हैं। जैकलीन ने फिल्म के सेट से अपनी और सलमान की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान काले रंग की बनियान में नजर आ रहे हैं तो वही दूसरी ओर सोनमर्ग की ठंड से बचने के लिए जैकेट और कंबल का सहारा लेते हुए जैकलीन गर्म-गर्म कॉफी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, "टू हॉट टू हैंडल एट बीइंगसलमानखान 'रेस 3'।"

सलमान और जैकलीन की हॉट जोड़ी सोनमर्ग में 'रेस 3' के लिए एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं। पिछली बार दोनों को हैंगओवर गीत में रोमांस करते हुए देखा गया था जो चार्टबस्टर हिट था और अब वे 'रेस 3' के एक रोमांटिक ट्रैक के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'किक' की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नजर आने वाली है।

फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नाडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment