1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आज भी श्रद्धा कपूर के दिल के बेहद करीब है ये किरदार

आज भी श्रद्धा कपूर के दिल के बेहद करीब है ये किरदार

श्रद्धा कपूर ने अपने दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। फिल्म 'आशिकी 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं श्रद्धा ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। अपनी इस फिल्म की 5वीं सालगिरह पर उन्होंने खुशी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ कहानियां ताउम्र साथ रहती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 28, 2018 13:03 IST
Shraddha - India TV Hindi
Shraddha

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। फिल्म 'आशिकी 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं श्रद्धा ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। अपनी इस फिल्म की 5वीं सालगिरह पर उन्होंने खुशी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ कहानियां ताउम्र साथ रहती हैं। बता दें कि फिल्म में श्रद्धा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दिखे थे। फिल्म में श्रद्धा ने 'आशिकी 2' में आरोही की भूमिका निभाई थी। यह एक ऐसा किरदार है जो न सिर्फ श्रद्धा के साथ ताउम्र रहेगा, बल्कि युवाओं के बीच भी इसकी अमिट छाप है।

आरोही का चरित्र आज भी प्रशंसकों के दिलो-दिमाग में ताजा है, इसीलिए श्रद्धा आज भी कहीं जाती हैं तो उन्हें आरोही के नाम से पुकारा जाता है। 'आशिकी 2' के बेमिसाल 5 साल पूरे होने पर श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ पुरानी यादें ताजा की हैं। उन्होंने फिल्म के पोस्टर की तस्वीर के साथ लिखा, "कुछ फिल्में, कहानियां और किरदार जिंदगीभर आपके साथ रहते हैं। मेरे लिए 'आशिकी 2' उन्हीं में से एक है।"

'आशिकी 2' से जुड़ी मीठी यादें देने के लिए श्रद्धा ने फिल्म के सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर का भी दिल से धन्यवाद किया है। बता दें कि श्रद्धा जल्द ही 'बत्ती गुल मीटर चालू', 'स्त्री' और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आने वाली हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment