Friday, May 03, 2024
Advertisement

‘बागी’ ने अपने पहले वीकएंड पर की शानदार कमाई

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के अभिनय सजी फिल्म 'बागी' पहले ही दिन ही शानदार कलेक्शन कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म साबित हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2016 19:47 IST
baaghi- India TV Hindi
baaghi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के अभिनय सजी फिल्म 'बागी' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म पहले ही दिन बॉक्सऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म साबित हुई थी। फिल्म को रिलीज के पहले सप्ताह दर्शकों की ओर से बढ़िया प्रतिक्रिया मिली है। पहले सप्ताह में फिल्म ने 35 करोड़ रुपये की कमाई की है। शब्बीर खान निर्देशित 'बागी' ने रिलीज के पहले दिन 11.94 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने शनिवार को 11.13 करोड़ रुपये और रविवार को 15.51 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 38.58 करोड़ रुपये हो गई।

इसे भी पढ़े:- 'बागी' बनी पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म

ट्रेड विश्लेषक कोमल नाहटा के मुताबिक, फिल्म मल्टीप्लेक्स में तो अच्छी कमाई कर ही रही है, सिंगल स्क्रीन थिएटर में भी दर्शकों की भीड़ जुटा रही है। नाहटा ने ट्वीट कर कहा, "बागी के लिए बेहतरीन सप्ताहांत। सिंगल स्क्रीन सिनेमा में इस तरह का कलेक्शन लंबे समय से नहीं देखा गया।"

'बागी' 29 अप्रैल को रिलीज हुई थी। 'हीरोपंती' के बाद शब्बीर के साथ टाइगर की यह दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में टाइगर अपनी पहली फिल्म की तुलना में इस फिल्म में ज्यादा एक्शन सीन्स करते हुए नजर आए। फिल्म में श्रद्धा कपूर भी काफी एक्शन करती हुई दिखी हैं।

फिल्म में खलनायक का किरदार निभाने वाले सुधीर बाबू ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा हैं। उन्होंने अपनी हिन्दी फिल्म में ही शानदार अभिनय कर दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अह्म किरदार निभाते हुए नजर आए हैं।

अगली स्लाइड में देखिए फिल्म का ट्रेलर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement