Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

सिद्धांत चतुर्वेदी ने नेपोटिज्म को लेकर अनन्या पांडे को दिए जवाब पर दी सफाई

सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म गली बॉय से लाइमलाइट में आए हैं। उन्हें इस फिल्म के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 28, 2020 19:09 IST
siddhant chaturvedi and ananya panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे

'गली बॉय' से चर्चा में आए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने नेपोटिज्म पर दिए अपने बयान पर हाल ही में खुलकर बात की, जिसे कई लोग अभिनेत्री अनन्या पांडे पर तंज कसने के जैसा समझते हैं। सिद्धांत का कहना है कि इंटरनेट पर इसे बिल्कुल अलग तरीके से दिखाया गया। इस वीडियो क्लिप को एडिट कर इसे तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।

साल की शुरुआत में इंडस्ट्री के नवागंतुक कलाकारों के साथ हो रही चर्चा में सिद्धांत का अनन्या को दिया गया जवाब काफी वायरल हुआ। लोगों ने इस पर जमकर मीम्स भी बनाए।

अब सिद्धांत ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, "नेपोटिज्म को लेकर बात हो रही थी और मुझे इस पर आखिर में बोलना था और अनन्या को मुझसे पहले बोलना था।"

सिद्धांत ने आगे कहा, "उस क्लिप में मैंने बस अपनी बात खत्म की थी, वह मेरे पूरे बयान के आखिरी के कुछ शब्द थे। अगर आप वास्तव में उस एक लाइन के बारे में सोचेंगे, तो पाएंगे कि इसमें बस संघर्ष के बारे में बताया गया है। मेरे ख्याल से इंटरनेट ने इसे इस तरह से बड़ा बनाकर दिखाया है। इस पर मीम्स बनाए गए, मुझे ठग लाइफ की तरह पेश किया गया, लेकिन इसे इस तरह से लेने का कोई मतलब नहीं था।"

सिद्धांत ने 'स्टारी नाइट्स जेन वाय' के एक एपिसोड में अपनी जिंदगी से जुड़ी और भी कई सारी बातों का खुलासा किया है। इस कार्यक्रम को जी कैफे पर प्रसारित किया जाता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement