Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा संग 'जबरिया जोड़ी' करने पर एक्साइटेड हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'हंसी तो फंसी' के 5 साल पूरा होने पर सिद्धार्थ बहुत खुश हैं। वो परिणीति संग इन दिनों 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2019 16:38 IST
 Sidharth Malhotra is excited doing Jabariya Jodi with Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sidharth Malhotra is excited doing Jabariya Jodi with Parineeti Chopra

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'हंसी तो फंसी' के 5 साल पूरा होने पर सिद्धार्थ बहुत खुश हैं। वो परिणीति संग इन दिनों 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'हंसी तो फंसी' और 'जबरिया जोड़ी' का कोलाज बनाते हुए लिखा- "तब और अब! 'हंसी तो फंसी' का पांच साल का जश्न पूरा हुआ। 'जबरिया जोड़ी' के हमारे ऊर्जावान सफर के लिए उत्साहित हूं। इतना बदलाव आ गया है, और अभी भी सब कुछ वही है! परिणीति चोपड़ा।"

'जबरिया जोड़ी' 17 मई को रिलीज होगी। इसमें बिहार के 'पकड़वा विवाह' (दूल्हे का अपहरण) को दिखाया जाएगा। बालाजी टेलीफिल्म्स और शैलेश आर. सिंह के कर्मा मीडिया और एंट के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह कर रहे हैं।

एकता कपूर ने एक मजेदार स्टॉप मोशन पोस्टर शेयर किया था, जिसमें सिद्धार्थ और परिणीति महाशिवरात्रि के सेट पर स्थापित आनंद लेते हुए नज़र आ रहे हैं।

सिद्धार्थ के पास इस फिल्म के अलावा कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। वहीं, परिणीति, अर्जुन कपूर के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नज़र आएंगी।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

'मणिकर्णिका' को बॉलीवुड का सपोर्ट ना मिलने पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- मैं सबको बेनकाब करूंगी

Birthday Special: जगजीत सिंह की गजलें जिन्होंने सभी का दिल जीत लिया

Koffee With Karan 6: हैम्पर भूल जाइए अजय देवगन ने Answer Of The Season देकर जीती ऑडी कार!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement