Friday, April 26, 2024
Advertisement

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ के लगे आरोप

गायक मीता सिंह दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिया गया। उन्हें दुबई पुलिस से पुलिश स्टेशन में रखा है। दरअसल मीका पर 17 साल की ब्रजीलियन लड़की ने दुर्व्यहार के आरोप लगाए है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 06, 2018 23:12 IST
Mika Singh- India TV Hindi
Mika Singh

नई दिल्ली: गायक मीका सिंह दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिया गया। उन्हें दुबई पुलिस से पुलिस स्टेशन में रखा है। दरअसल मीका पर 17 साल की ब्रजीलियन लड़की ने दुर्व्यहार के आरोप लगाए है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीका को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। खबर है कि उन्हें दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया है। उनपर 17 साल की ब्रजीलियन लड़की को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप है। रिपोर्ट्स के अनुसार मीका एक बॉलिवुड परफॉर्मेंस के लिए दुबई में थे। पकड़े जाने के बाद उनके दोस्तों ने उनकी जमानत का भी प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि मीका सिंह को आज सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया गया है और उन्हें अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है। हालांकि इस संबंध में मीका की टीम से कोई बात नहीं हो पाई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement