Friday, March 29, 2024
Advertisement

बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का सामने आया बयान

सोनी राजदान ने फिल्म मेकर हंसल मेहता के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें लिखा है कि नेपोटिज्म की बहस को और बड़ा होना चाहिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2020 11:49 IST
आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का नेपोटिज्म पर सामने आया बयान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SONIRAZDAN आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का नेपोटिज्म पर सामने आया बयान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म को लेकर काफी बहस हो रही है। आलिया भट्ट और करण जौहर को काफी ट्रोल किया गया था। वहीं, सोनू निगम, अदनान सामी सहित कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात भी रखी है। अब इस पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान की प्रतिक्रिया सामने आई है। उनका कहना है कि जो लोग नेपोटिज्म का हल्ला मचा रहे हैं, जब उनके बच्चे इंडस्ट्री में काम करना चाहेंगे तो क्या वो उन्हें सपोर्ट करेंगे?

दरअसल, हाल ही में फिल्म मेकर हंसल मेहता ने ट्वीट किया था कि "नेपोटिज्म की बहस को और बड़ा होना चाहिए। मेरे बेटे को मेरी वजह से दरवाजे के भीतर कदम रखने दिया और क्यों नहीं, लेकिन वो सर्वश्रेष्ठ काम का अहम हिस्सा रहा, क्योंकि वो टैलेंटेड है, अनुशासन में रहता है, मेहनती है और उसमें भी मेरे जैसे गुण हैं। सिर्फ इसलिए नहीं कि वो मेरा बेटा है।"

सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को दी वॉर्निंग, कही ये बात

हंसल मेहता ने एक और ट्वीट किया, 'नेपोटिज्म' का विरोध करने की आड़ में छुपना बुली करने से कम नहीं है। जिन लोगों के पास पावर (विरासत में मिले/कमाए गए) है, उनके पास कोई अधिकार नहीं है कि वो कम पावरफुल या उन पर निर्भर लोगों को परेशान करें। भाई-भतीजावाद पर ध्यान केंद्रित करके कुछ लोग बहस में बाधा डाल रहे हैं।'

इस पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने रिप्लाई किया, 'आप किसके बेटे या बेटी हैं, इसकी वजह से लोगों की उम्मीदें और ज्यादा बढ़ जाती हैं। जो लोग नेपोटिज्म को लेकर हल्ला मचा रहे हैं, वही खुद अपने बच्चों को सपोर्ट करेंगे, अगर वो इंडस्ट्री में आना चाहेंगे तो। क्या होगा, अगर वो खुद इंडस्ट्री ज्वॉइन करना चाहेंगे तो? क्या वो उन्हें ऐसा करने से रोक देंगे? 

सोनू निगम के सपोर्ट में आए मोनाली ठाकुर और अदनान सामी, म्यूजिक इंडस्ट्री के माफियाओं के बारे में कही ये बात

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। हालांकि, डिप्रेशन की वजह अभी तक खुलकर सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सुशांत के करीबियों से पूछताछ भी कर रही है। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement