Friday, April 26, 2024
Advertisement

'किसान' फिल्म में नज़र आएंगे सोनू सूद, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

आयुष्मान खुराना की 2019 में आयी कॉमेडी फिल्म ‘‘ड्रीम गर्ल’’ से निर्देशन की शुरूआत करने वाले राज शांडिल्य इसका निर्माण कर रहे हैं।

PTI Written by: PTI
Published on: January 04, 2021 14:38 IST
sonu sood in kisaan film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SONU_SOOD 'किसान' फिल्म में नज़र आएंगे सोनू सूद 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अभिनेता सोनू सूद की फिल्म ‘‘किसान’’ की घोषणा की । फिल्म का निर्देशन ई निवास करेंगे । आयुष्मान खुराना की 2019 में आयी कॉमेडी फिल्म ‘‘ड्रीम गर्ल’’ से निर्देशन की शुरूआत करने वाले राज शांडिल्य इसका निर्माण कर रहे हैं।

बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘ई निवास निर्देशित एवं सोनू सूद अभिनीत फिल्म ‘किसान’ को शुभकामनायें ।’’ फिल्म के बारे में विस्तार से जानकारी अभी नहीं मिल पायी है। 

सोनू सूद की किताब I Am No Messiah लॉन्च, अब वायरल हो रहा ये वीडियो

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी सोनू सूद की नई फिल्म से जुड़ी तस्वीर शेयर की है। 

सोनू सूद ने लिखी किताब 

वहीं, सोनू सूद ने कभी नहीं सोचा था कि किसी दिन उनके बारे में कोई किताब भी लिखी जाएगी। अभिनेता ने कहा कि वह अपनी मां को याद कर रहे हैं। सोनू ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों की मदद करने के अपने अनुभव को याद करते हुए एक किताब लिखी है। किताब का टाइटल है 'आई एम नो मसीहा'।

सोनू सूद से सलमान खान तक, ये बॉलीवुड स्टार्स बन गए इस साल के सांता क्लॉज

सोनू ने पुस्तक लिखने पर आईएएनएस को बताया, "यह बहुत खास हो गया है, क्योंकि मुझे कभी भी यह महसूस नहीं हुआ कि एक दिन, मैं कुछ करूंगा, जिस पर एक किताब मुझ पर लिखी जाएगी, जहां मैं अपने अनुभवों को साझा कर सकता हूं, उन सभी क्षणों को साझा कर सकता हूं, जहां मैं दुनिया भर में लाखों लोगों से जुड़ा।"

उन्होंने कहा, "अब मैं सबकुछ कागज के पन्ने पर उतार रहा हूं। मेरी मां, जो एक प्रोफेसर थीं, उन्होंने हमेशा मुझे अपने अनुभवों के बारे में लिखने को कहा है। उनका कहना था कि जब भी आपको कुछ विशेष लगे लिखना चाहिए, क्योंकि वह हमेशा आपके साथ रहेंगी। बहुत सारी चीजें होने के साथ, आप उन अनुभवों को भूल जाते हैं, लेकिन आप हमेशा उन पन्नों के माध्यम से खुद को तरोताजा कर सकते हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement