Friday, April 26, 2024
Advertisement

सोनू सूद ने मुंबई में फंसे शख्स को वाराणसी पहुंचाने का किया वादा, पत्नी के निधन के बाद देना चाहता है अंतिम विदाई

सोनू सूद पिछले कई महीनों से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अब तक हजारों लोगों को बसों, ट्रेनों और फ्लाइट के जरिए घर पहुंचाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 11, 2020 12:11 IST
सोनू सूद ने मुंबई मेें फंसे शख्स को वाराणसी पहुंचाने का किया वादा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SONU_SOOD सोनू सूद ने मुंबई मेें फंसे शख्स को वाराणसी पहुंचाने का किया वादा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस संकट की घड़ी में अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं। वो अभी भी रुके नहीं हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स ने बताया कि वाराणसी में उसकी पत्नी का निधन हो गया है और वो मुंबई में फंसा हुआ है। वो अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार में जाना चाहता था। ऐसे में सोनू सूद ने तुरंत उसकी मदद का वादा किया। बता दें कि सोनू प्रवासी मजदूरों को सिर्फ बस ही नहीं, बल्कि ट्रेनों और फ्लाइट के जरिए भी उनके घर पहुंचा रहे हैं। 

एक जरुरतमंद के पड़ोसी ने ट्विटर पर अपनी डिटेल्स शेयर करते हुए लिखा- 'डियर सोनू सर, मेरे पड़ोसी सीताराम ने अपनी पत्नी को खो दिया है, जो वाराणसी में थी। वो अंतिम क्रिया के लिए बनारस जाना चाहता है। हमारे पास कोई दूसरा उपाय नहीं है, इसलिए आपको संपर्क किया।'

इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा- 'मुझे इस नुकसान के लिए खेद है। उसे कल भेज देंगे। वो जल्दी अपने घर पहुंचेगा। भगवान भला करें।'

सोनू सूद ने हाल ही में करीब 200 इडली विक्रेताओं को उनके घर तमिलनाडु भेजने के लिए बसों का इंतजाम कराया, जिसके बाद महिलाओं ने उनके सम्मान में आरती उतारी। इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Watch: सोनू सूद ने 200 इडली वेंडर्स को भेजा तमिलनाडु, महिलाओं ने उतारी एक्टर की आरती

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने उत्तराखंड के प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा, जिसके बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनकी सराहना की और आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस संकट के खत्म होने के बाद सोनू को उत्तराखंड आने का निमंत्रण भी दिया, जिसको सोनू ने स्वीकार करते हुए ट्विटर पर सीएम को जवाब भी दिया।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं। वो बसों का इंतजाम कर उन्हें उनके घर भेज रहे थे। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जरुरतमंदों को ट्रेन से भी भेजा था। अब सोनू ने एयर एशिया इंडिया के एक विमान से मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा। उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो खुद एयरपोर्ट पहुंचे और पूरे इंतजाम का जायजा लिया।

इससे पहले सूद ने केरल में फंसी 167 लड़कियों को चार्टर्ड विमान से ओडिशा भेजा था। वो प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा लोगों को हेल्प मिले, इसके लिए वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और कुछ दिनों पहले ही अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया था। 

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement