Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सोनू सूद ने उत्तराखंड के प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट से भेजा घर, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की सराहना

सोनू सूद खुद एयरपोर्ट पहुंचे और वहां प्रवासी मजदूरों के लिए किए गए इंतजामों का जायजा लिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2020 7:01 IST
सोनू सूद जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TSRAWATBJP सोनू सूद जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। वो बसों, ट्रेनों और फ्लाइट के जरिए प्रवासी मजदूरों को घर भिजवा रहे हैं। कई राज्यों के बाद अब उन्होंने उत्तराखंड के मजदूरों को भी उनके घर भेजा है। उनके इस सराहनीय कदम की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तारीफ की है। 

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोनू सूद की सराहना करते हुए लिखा, 'मैं सोनू सूद जी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ की उन्होंने अपने स्वयं के प्रयासों से मुंबई और आसपास के इलाक़ों में उत्तराखंड के शेष बचे प्रवासियों-जो किसी कारणवश पहले वापिस नहीं आ पाए थे-को उनके घर भेजने का प्रबंध किया। आपके इस सहयोग के लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे।'

उत्तराखंड आने का दिया न्यौता

सीएम ने सोनू सूद को इस वैश्विक संकट के खत्म होने के बाद उत्तराखंड आने का न्यौता दिया है। 

सीएम ने सोनू की कुछ फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। सोनू ने वहां पहुंचकर इंतजामों का जायजा लिया और मजदूरों का हालचाल भी पूछा।

इसके बाद सोनू सूद ने भी सीएम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'आदरणीय त्रिवेंद्र सिंह रावत जी आप से फ़ोन पर बात कर बहुत अच्छा लगा। आपने जिस सादगी और गर्मजोशी से मेरे प्रयासों की सराहना की उससे मेरे को और बल मिलता है। मैं जल्द ही बद्री-केदार दर्शनार्थ, उत्तराखंड आऊँगा और आपसे मिलूँगा। 

जय बाबा केदार। भगवान बद्रीविशाल की जय।'

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं। वो बसों का इंतजाम कर उन्हें उनके घर भेज रहे थे। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जरुरतमंदों को ट्रेन से भी भेजा था। अब सोनू ने एयर एशिया इंडिया के एक विमान से मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा। उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो खुद एयरपोर्ट पहुंचे और पूरे इंतजाम का जायजा लिया।

बता दें कि इससे पहले सूद ने केरल में फंसी 167 लड़कियों को चार्टर्ड विमान से ओडिशा भेजा था। वो प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा लोगों को हेल्प मिले, इसके लिए वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और कुछ दिनों पहले ही अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया था। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement