Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत जांच पर सुब्रमण्यम स्वामी: AIIMS रिपोर्ट से यह तय नहीं हो सकता कि यह हत्या थी या आत्महत्या!

14 जून को, सुशांत मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उस समय, मुंबई पुलिस इस नतीजे पर पहुंची थी कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि यह मामला अब सीबीआई के पास है।

IANS Written by: IANS
Published on: September 02, 2020 20:53 IST
सुशांत केस- India TV Hindi
Image Source : सुशांत केस सुशांत केस

नई दिल्ली: बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि एम्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह पता नहीं चल सकता कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत, आत्महत्या थी या हत्या, क्योंकि अस्पताल के पास कभी उनका शव नहीं था। कुछ पुलिस अधिकारी मीडिया को यह बता रहे हैं कि एम्स की रिपोर्ट से यह पता चलेगा कि सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या। जिसके बाद उन्होंने यह ट्वीट किया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "कुछ पुलिस अधिकारी मीडिया को बता रहे हैं कि एम्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह निर्णय होगा कि यह हत्या थी या आत्महत्या। वह ऐसा कैसे कर सकते हैं, जब उनके पास सुनंदा केस की तरह ही एसएसआर का शव नहीं है। एम्स की रिपोर्ट यह बता सकती है कि कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने क्या किया और क्या नहीं।"

सुशांत के पिता की सहमति के बिना एक्टर पर फिल्म-सीरियल बनाने पर होगी कार्रवाई: विकास सिंह

14 जून को, सुशांत मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उस समय, मुंबई पुलिस इस नतीजे पर पहुंची थी कि यह आत्महत्या का मामला है। बाद में सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। हालांकि यह मामला अब सीबीआई के पास है।

इससे पहले स्वामी ने फिल्मकार महेश भट्ट पर निशाना साधा था और पूछा था कि क्या उन्होंने अपना धर्म इस्लाम में परिवर्तित कर लिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement