Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सुशांत के लिए सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शुरू किया अभियान, कहा- सत्य और न्याय की जीत हो...

अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति सुशांत सिंह राजपूत मामले में सच्चाई सामने लाने के लिए 'सच भारत' अभियान चलाना चाहती हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 04, 2020 18:19 IST
suchitra krishnamoorthi sushant singh rajput latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत के लिए सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शुरू किया अभियान

मुंबई: अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति सुशांत सिंह राजपूत मामले में सच्चाई सामने लाने के लिए 'सच भारत' अभियान चलाना चाहती हैं। सुचित्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "चलिए #SSR के नाम पर #SachBharat अभियान की शुरुआत करते हैं, भारत को हमारे सिस्टम में विश्वास जगाने की आवश्यकता है। सत्य और न्याय की जीत हो।"

एक यूजर, जिसने अपने ट्वीट में लिखा था, "#NCB ने रिया के भाई #Showik और सैमुअल मिरांडा के घरों पर छापा मारकर उन्हें पूछताछ के लिए उठाया, अब जो खुलासा होगा वह परिवार के ड्रग्स आइसोलेशन के घातक कॉकटेल का सच होगा, जो नवंबर 2019 के बाद से ही एसएसआर के मानसिक स्वास्थ्य को खराब कर रहा है।" इस पर भी सुचित्रा ने प्रतिक्रिया दी।

सुशांत मामले में NCB: 'अब्दुल बासित ने कहा, शौविक चक्रवर्ती के निर्देश पर ड्रग्स खरीदे'

उन्होंने लिखा, "झूठी कहानी? आखिरकार ड्रग चैट का पदार्फाश होना? यदि यह हमारे समाज की सफाई करता है और हमारे समाज में ईमानदारी का एक मामूली हिस्सा बहाल करता है, तो यह इसके लायक है। मुझे नहीं पता कि आप किस ओर हैं, मैं हैशटैगइंडिया की ओर हूं।"

वहीं 31 अगस्त को सुचित्रा ने सुशांत और रिया के रिश्ते में महेश भट्ट की भूमिका पर सवाल उठाया था। वह यह भी जानना चाहती थी कि भट्ट को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अभी तक पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement